टीसीएनए क्रिकेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का भाजपा विधायक शरद अवस्थी ने फीता काटकर किया उद्दघाटन

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
कस्बा बदोसराय में टीसीएनए क्रिकेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। टूर्नामेंट का शुभारंभ रामनगर विधायक शरद अवस्थी ने फीता काट कर किया।

इस अवसर पर विधायक शरद अवस्थी ने खिलाड़ियों का परिचय लिया।खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा आज प्रतियोगिता का जमाना है।

ऐसे में प्रतियोगिता से बच्चों की प्रतिभा में निखार आता है।साथ ही आगे बढ़ने की इच्छा उत्पन्न होती है। उन्होंने कहा कि खेलकूद जैसी प्रतियोगिताओं में बच्चों को अनिवार्य रूप से भाग लेना चाहिए। आज के युवा शिक्षा के साथ खेलों में भी अपना भविष्य बना रहे हैं।

क्योंकि प्रतिभा छिपाने से छिपती नहीं है और व्यक्ति के अंदर हुनर है तो उसे सामने लाना चाहिए।विधायक ने कहा कि खेलों के लिए सरकार भी पूरी तरह से सहयोग प्रदान करती है। पहले जिले के खिलाड़ी राज्य स्तर तक ही प्रतिभा दिखा पाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

ग्रामीण इलाकों से भी प्रतिभाएं निखरकर देश व विदेशों में कमाल दिखा रही हैं। टूर्नामेंट में पहला मैच लखनऊ वाह बदोसराय के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर लखनऊ टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 122 रन बनाया

जवाब में बदोसराय टीम ने दस ओवर में 123 रन बनाकर आठ विकेट से मैच को अपने नाम किया मैन ऑफ द मैच गोलू सिंह रहे।

इस मौके पर अशीष अवस्थी अमन गुप्ता राजू अशरफ अबू बकर राजू हैदर गोल्डी गुप्ता रचित गुप्ता ललित यादव अजय यादव कॉमेंटेटर बबलू मियां आदि लोग मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: