वरिष्ठ पत्रकार पत्रकार डीके सिंह के आकस्मिक निधन से क्षेत्र में शोक की लहर

न्यूज 22 इंडिया
रामसनेहीघाट बाराबंकी
तहसील क्षेत्र के कस्बा टिकैतनगर से पत्रकारिता जगत मे सूर्खियों छाये रहने वाले व अपनी सच्ची तथ्यात्मक खबरों को प्रकाशित करने वाले पत्रकार डी के सिंह का शुक्रवार को सुबह

अचानक तबीयत खराब हुई जिससे उन्हें तत्काल सीएचसी टिकैतनगर पहुँचाया गया लेकिन तब तक उनका देहांत हो गया जिनका शुक्रवार को दोपहर दाह संस्कार ग्राम सराही मे किया गया है।

पत्रकार के आकस्मिक निधन से पूरे क्षेत्र मे शोक की लहर छः गयी इस मौके पर  जिला मुख्यालय के वरिष्ठ पत्रकारों में सुरेश बहादुर सिंह कौशिक तथा तहसील रामसनेहीघाट के पत्रकार पुष्पेंद्र कुमार सिंह,

लोक भारती समाचार पत्र के जिला ब्यूरो चीफ प्रवीण तिवारी, पत्रकार अजय सिंह,

पत्रकार राजकुमारवर्मा,पत्रकार सचिन, पत्रकार शिव शंकर तिवारी,पत्रकार अजय तिवारी इत्यादि क्षेत्र के गणमान्य लोग श्री सिंह के आवास पर पहुंचकर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देते हुए धैर्य बन्धाया।

श्री सिंह अपने पीछे 1 पुत्र जो की मात्र 15 माह का है सहित पत्नी को छोड़ गए हैं क्षेत्रवासियों को यह दुख देखकर बड़ी पीड़ा हो रही है।

कि जिस बालक की उम्र सिर्फ 15 महीने हो और उसके पिता की अर्थी उठी। यह बड़ा ही हृदय कुठाराघात करने वाली घटना है क्षेत्रवासियों में यह दृश्य देखकर आंखों में आंसू आ गए और अपने आंसुओं को नहीं रोक सके।

बाराबंकी जनपद के समस्त पत्रकारों ने टिकैतनगर के पत्रकार डीके सिंह की असमय मौत होने के लिए शोकाकुल परिवार को दस लाख रुपये आर्थिक सहायता दिए जाने की मा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: