भगवान पुर में युवा ज्ञान शक्ति संगम समारोह हुआ सम्पन्न

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट बाराबंकी
मण्डलीय प्रतिभा खोज परीक्षा 2021में चयनित प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करने के लिए बुधवार को कृति पब्लिक स्कूल भगवानपुर में युवा ज्ञान शक्ति संगम समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सांसद बृजभूषण शरण सिंह,प्रबन्धक हिमांशु सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी अजीत प्रताप सिंह प्रधानाचार्या डा फरज़ाना शकील अली नवनिर्वाचित पार्षद अवनीश, राकेशवर सिंह द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

कक्षा नौवीं और दसवीं की छात्राओं अंशी आंचल, सुहानी मुस्कान पलक अंशिका रुचिका आदया और खुशी द्वारा प्रस्तुत गणेश वंदना ने खूब प्रशंसा बटोरी।लाकडाऊन के चलते इस वर्ष मंडलीय प्रतिभा खोज परीक्षा आनलाइन माध्यम से हुई और पूर्णतया निःशुल्क थी।

देवीपाटन मंडल में बीस सालों से आयोजित होने वाली इस परीक्षा को गत वर्ष से बाराबंकी जिले के लिए कृति पब्लिक स्कूल भगवानपुर आयोजित कर रहा है। जिला स्तर पर बालाजी का बचपन से अनुष्का कृति पब्लिक स्कूल से सुजल गुप्ता और उज्जवल पब्लिक स्कूल से अनुशका ने प्रथम पुरस्कार मोटरसाइकिल प्राप्त की।

द्वितीय स्थान पर बाबा गुरूकुल के मयंक एम बी कालेज की पूर्वी अंबिका स्कूल आफ एजुकेशन के अंम्ब्रीश सेन्ट्रल एकेडमी के हर्ष कृति पब्लिक स्कूल के पल्लवी साक्षी पलक मुंशी रामसेवक की मानवी रहे।

तृतीय स्थान पर माडर्न एकेडमी की साक्षी एस डी कालेज की शमायल कृति पब्लिक के पीयूष तिवारी आनंद भवन की एमन फातिमा सेंट एंथोनी के सक्षम रहे।तहसील स्तर के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया।

सांसद श्री सिंह ने अपने सम्बोधन में बच्चों को स्वचिंतन करने अपना लक्ष्य निर्धारित करने अच्छी संगत में रहने और अच्छी किताबें पढ़ने के लिए प्रेरित किया।

प्रबन्धक हिमांशु सिंह ने सभी को धन्यवाद दिया और क्षेत्र में शिक्षा के स्तर को और अधिक बढ़ाने पर जोर दिया।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: