राजेश सिंह का एआईजी के पद पर प्रोन्नति के बाद हुआ विदाई समारोह

 

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
स्थानीय निबंधन कार्यालय पर तैनात उपनिबंधक राजेश सिंह का एआईजी के पद पर प्रोन्नति के बाद सोमवार की शाम उन्हें एआईजी स्टांप ऋषि कुमार पांडे की अगुवाई में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

श्री सिंह ने करीब 3 वर्ष पूर्व निबंधन कार्यालय का कार्यभार संभाला था, उनके आगमन से पूर्व बेहद जर्जर स्थिति में कार्यालय के साथ ही आसपास का परिसर गन्दा होने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता था जिसे श्री सिंह ने बखूबी समझ कर ना सिर्फ कार्यालय का कायाकल्प कराया बल्कि दस्तावेज लेखको के लिए भी सुविधाएं उपलब्ध कराई।

उन्होंने कार्यालय के पीछे अतिक्रमण हुई भूमि को खाली करवा कर फूलों की क्यारियां बनवा दी उन फूलों से कार्यालय के साथ ही परिसर महक उठा। लोगों की सुविधा के लिए आरओ सिस्टम के साथ ही शौचालय का निर्माण भी करवाया। उनके सरल और सौम्य व्यवहार से दस्तावेज लेखक ही नहीं वकील और आमजन भी उनकी तारीफ करते थे।

शासन द्वारा 3 दिन पूर्व श्री सिंह को एआईजी के पद पर प्रोन्नति करते हुए सिद्धार्थनगर स्थानांतरण कर दिया गया। सोमवार की शाम आयोजित विदाई समारोह में पूर्व बार एसोसिएशन अध्यक्ष तेज बहादुर सिंह, उत्तर प्रदेश इंडस्ट्रीज ग्रुप के चेयरमैन प्रमोद वैश्य,

प्रेस क्लब अध्यक्ष रामबाबू मिश्र तथा संजय चतुर्वेदी,भोलानाथ मिश्र,पूर्व प्रमुख दिनेश सिंह,कांग्रेस नेता वीरेंद्र प्रताप सिंह,सत्य प्रसाद यादव ने भी इस समारोह को संबोधित किया।

इस मौके पर प्रेस क्लब ने उपनिबंधक श्री सिंह को अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया। एआईजी श्री पांडे के साथ ही निबंधन कार्यालय पर तैनात वरिष्ठ लिपिक राकेश कुमार श्रीवास्तव,

धर्मेंद्र सिंह, बृजेश सिंह, पुष्पराज यादव, राजू श्रीवास्तव, संतोष सिंह, दीपक कुमार वर्मा,मनीष के साथ ही जिले के निबंधन कार्यालय के अधिकारीगण मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: