पैसों के लेनदेन को लेकर गैरजनपद के व्यापारी ने किया विवाद

 

न्यूज 22 इंडिया डेस्क
दरियाबाद बाराबंकी
थाना टिकैत नगर के मोहल्ला राय साहब मुख्य मार्ग पर स्थित रविन्द्र कसेरा (ठठेर) के द्वारा ग़ैरजनपद लखीमपुर खीरी के थोक बटुला व्यापारी सुनील कुमार पुत्र त्रिभुवन नाथ बगिया औयल खीरी के साथ पैसे के लेन-देन को लेकर दो बार गंभीर रूप से विवाद मुख्य चौराहे पर घेर कर किया जा चुका है ।

जिसके सन्दर्भ में इससे पूर्व भी स्थानीय थाना कोतवाली टिकैत नगर के द्वारा दोनों पक्षों का 107/116 मे चालान किया जा चुका है।

किंतु आज फिर दोबारा जब ग़ैर जनपद लखीमपुर खीरी के थोक बटुला व्यापारी सुनील कुमार आज व्यापार के लिए माल लेकर टिकैत नगर के बाजार के थोक बर्तन व्यापारियों को बटुला उतार रहे थे ।

तभी विपक्षी रविन्द्र कसेरा पुत्र मैकू निवासी टिकैत नगर व उनके पुत्रो के द्वारा आज दुबारा से उनको रोक कर जबरन लेन देन को लेकर विवाद उत्पन्न किया गया और बाहरी व्यापारी को अकेला पाकर देख लेने व हाथापाई पर उतारू होकर जान से मारने की धमकी दी गई जिस पर अन्य व्यवसायिक दुकानदारो के द्वारा पुलिस को सूचित कर घटना से अवगत कराया गया।

गैर जनपद के व्यापारी के द्वारा बताया गया कि इससे पूर्व भी हमे रोक कर विवाद कर मारपीट पर अमादा हुए है और धमकाते हुए कहा कि दुबारा माल लेकर नगर की बाजार मे आओगे तो तुम्हारा माल उठवा लेंगे

जिससे पीडित व्यापारी को डर था कि कहीं दुबारा से घटना न हो जाए और वही हुआ।जिसके उपरांत दोनों पक्षों को पुलिस द्वारा थाने पर बुलाया गया और जांच कर उचित कार्रवाई की बात कही गई।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: