श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण हेतु खुल कर दिया गया दान

 

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट बाराबंकी।
सुमेरगंज बाजार स्थित राम जन्मभूमि निर्माण निधि कार्यालय पर शुक्रवार को दानदाताओं की होड़ लग गई। शुक्रवार को 15 लाख 12 हजार 202 रूपए इस निधि में जमा हुए।

अयोध्या में भगवान राम लला के मंदिर निर्माण हेतु विश्व हिंदू परिषद द्वारा चलाए गए रामलला निर्माण निधि के कोष में शुक्रवार को वरिष्ठ समाजसेवी युवा भाजपा नेता अंगद सिंह ने 1 लाख 53 हजार उद्योग इंडस्ट्रीज के चेयरमैन प्रमोद कुमार वैश्य ने एक लाख एक हजार विधायक सतीश शर्मा ने भी एक लाख

आकांक्षा नर्सिंग होम तथा आकांक्षा चिल्ड्रन एकेडमी के चेयरमैन रमेश सिंह व तिरुपति फिलिंग स्टेशन के प्रतिनिधि अखिलेश चतुर्वेदी ने भी एक एक लाख रुपए की चेक निधि में प्रदान की।

इसी क्रम में जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव की पत्नी सीमा श्रीवास्तव ने 51 हजार रुपए तथा जिला उपाध्यक्ष प्रमोद तिवारी नीरज गुप्ता बनिकोडर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि चंद्रशेखर वर्मा दरियाबाद ब्लाक प्रमुख देवानंद पांडे तथा पूरे डलई के ब्लॉक प्रमुख दीपक सिंह ने भी 51- 51 हजार रुपए की चेक भगवान राम लला के मंदिर निर्माण हेतु दी गई।

दर्जनों लोगों ने 21- 21 हजार रुपए तो कुछ लोगों ने 11-11 हजार रुपए की चेक देकर अपनी सहभागिता दर्ज कराई।

इस मौके पर विधायक सतीश शर्मा जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव तथा विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह मुन्ना ने लोगों से मंदिर निर्माण हेतु खुलकर दान देने की अपील की।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: