जन व्यापारी उद्योग व्यापार मण्डल ने जिलाधिकारी आदर्श सिंह को सौपा ज्ञापन

 

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-मोहम्मद हसन
सिद्धौर बाराबंकी
जन व्यापारी उद्योग व्यापार मण्डल
के प्रदेश महामंत्री रोहिताश्व दीक्षित के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र के व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी आदर्श सिंह से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।व्यापारियों ने ज्ञापन में कहा है

कि पूर्व की तरह कस्बा सिद्धौर में शनिवार के दिन साप्ताहिक बंदी करवाई जाए।व्यापारियों ने जिलाधिकारी आदर्श सिंह को बताया कि कोरोना काल से पहले शनिवार को पूरी तरह साप्ताहिक बंदी होती थी।

जिसमें सभी व्यापारी अपने जरूरी काम उसी दिन निपटा लेते थे।लेकिन मौजूदा समय में किसी भी दिन बाजार बंद नही होती।जबकि ज्यादातर व्यापारी शनिवार की बंदी के पक्ष में हैं।

इसलिए व्यापारियों ने पूर्व की भांति शनिवार को साप्ताहिक बंदी करवाए जाने की मांग डीएम से की।डीएम ने व्यापारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस पर विचार कर पूर्व की तरह ही साप्ताहिक बंदी करवाई जाएगी।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्रीरोहिताश्व दीक्षित,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मो अकील मलिक,जिला उपाध्यक्ष हसन अब्बास, कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता,

सदस्य संतोष गुप्ता,सदस्य संजय वर्मा,सदस्य नीतीश जैन,सिद्धौर कस्बा के सदस्य एहसान अंसारी राजेश कुमार,अखिलेश कुमार,अजय कुमार,राजेश सोनी,दीप चन्द्र सहित मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: