इंटरलॉकिंग का नही हो रहा है कार्य ग्रामीण परेशान

 

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-अनुपम कुमार
सूरतगंज बाराबंकी
लगभग एक महीने से इंटरलॉकिंग का कार्य नहीं किया जा रहा है इंटर लॉकिंग का कार्य न होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जिसके चलते ग्रामीण परेशान नजर आ रहे हैं बताते चलें पूरा मामला जनपद बाराबंकी के ब्लॉक सूरतगंज के अंतर्गत ग्राम सभा बिझला के ग्राम बिपत्रा का है यहां पर इंटर लॉकिंग का कार्य एक महीने से अधूरा पड़ा हुआ है जिसके चलते राहगीरों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है‌‌ ।

राहगीरों को दो पहिया व चार पहिया वाहन चलाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है‌ और राहगीर परेशान नजर आ रहे हैं इस पर शासन प्रशासन जरा भी ध्यान नहीं दे रहा है प्रशासन गैर जिम्मेदार बना हुआ है

और इंटरलॉकिंग का कार्य एक महीने से अधूरा पड़ा हुआ है जिसके चलते राहगीर काफी परेशान नजर आ रहे हैं और राहगीरों को काफी परेशानियां झेलने को मिल रही हैं ‌यदि बाइक सवार अधूरी इंटरलॉकिंग पर निकलना चाहे तो ,नहीं निकल सकता है।

पैदल बाइक लेकर निकलना पड़ेगा इंटरलॉकिंग का पूरा कार्य नहीं किया गया‌ है एक महीने से अधूरा पड़ा हुआ है जिसके चलते राहगीरों में आक्रोश व्याप्त है l

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: