भाकियू ने तहसीलदार को ज्ञापन सौप कर गिरफ्तार कार्यकर्ताओं रिहा किए जाने की मांग की

 

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट-बाराबंकी
भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को डीएनएस त्यागी के नेतृत्व में तहसीलदार को एक ज्ञापन देकर ट्रैक्टर रैली ना निकालने का आश्वासन देते हुए गिरफ्तार किए गए पदाधिकारियों को रिहा किए जाने की मांग की है।

ज्ञात हो कि बुधवार को किसान विरोधी बिल को लेकर ट्रैक्टर रैली निकालने को अड़े भारतीय किसान यूनियन धर्मेंद्र गुट के राष्ट्रीय महासचिव राम सुरेश तिवारी व जिला अध्यक्ष मायाराम को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार करके मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था जहां पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट दिव्यांशु पटेल ने दोनों नेताओं को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया,

जिसके बाद कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा बुधवार को सुबह से ही छुट्टी होने के बावजूद तहसील तथा आसपास सतर्कता बरतने के लिए दरियाबाद कोतवाली निरीक्षक सुमित श्रीवास्तव तथा कोतवाली निरीक्षक सच्चिदानंद राय भारी पुलिस बल के साथ मुस्तैद रहे।

करीब 11 बजे डीएनएस त्यागी के नेतृत्व में कुछ कार्यकर्ताओं की दिलोना मोड़ पर इकट्ठा होने की सूचना मिली। जहां पर पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर घेर लिया

जिसके बाद डीएन एस त्यागी ने ट्रैक्टर रैली ना निकालने का लिखित आश्वासन देते हुए तहसीलदार तपन कुमार मिश्र को एक ज्ञापन देकर गिरफ्तार किए गए दोनों नेताओं को रिहा किए जाने की मांग की है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: