ग्रामीण परिवेश में प्रतिभा की कमी नही बस उसे पंख देने की जरूरत : विकास तिवारी

 

लाही गावँ में आयोजित हुई दौड़ प्रतियोगिता में युवाओ में दिखाया जौहर

 

न्यूज 22 इंडिया

रिपोर्ट-राकेश पाठक

हैदरगढ़ बाराबंकी 

ग्रामीण परिवेश में प्रतिभा की कमी नही है गावँ में होने वाले ऐसे खेलो से बच्चो में अपने हुनर को दिखाने का बेहतरीन मौका रहता है ।

जो कि किसी अच्छे प्लेटफार्म पर गावँ का शहर का और जिले का नाम रोशन करते है उक्त बात जिला पंचायत सदस्य पद प्रत्याशी विकास तिवारी ने लाही गावँ में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में अपने संबोधन में ब्यक्त किये ।

बताते चले कि आदर्श युवा दौड़ सेवा समिति लाही द्वारा लाही के खेल मैदान में आयोजित दो दिवसीय दौड़ प्रतियोगिता का आज समापन हो गया। इस अवसर पर दौड़ प्रतियोगिता में विजई हुए प्रतिभागियों को शील्ड साइकिल पंखा व अन्य पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया ।

समाजसेवी बृजेश त्रिवेदी भाजपा नेता आलोक तिवारी सामाजिक कार्यकर्ता अरुण शुक्ला विकास तिवारी ने विजई प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान करते हुए अपने संबोधन में आयोजनों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी प्रतिभा को समाज के सामने आने व अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का अवसर मिलता है ऐसे आयोजन के लिए आयोजक गण बधाई के पात्र हैं ।

इस अवसर पर 800,1200,1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में विजई हेमंत कुमार अखिलेश कुमार विनोद कुमार सूर्य प्रताप सिंह शिवम मौर्य जटाशंकर मिश्रा अमन कुमार

नमन पांडे एवं दीपक सिंह को पुरस्कार प्रदान किए गए। प्रतियोगिता की आयोजन समिति से जुड़े प्रबंधक श्यामलाल, अध्यक्ष बृजेश पाल

, रवि, श्यामू राजपूत, बृजेश शुक्ला, उपाध्यक्ष प्रदीप यादव, कोषाध्यक्ष खुर्शीद आलम, जितेंद्र जायसवाल, धीरज कश्यप की इस प्रतियोगिता के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका रही।

इस अवसर पर करणी सेना के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम शुक्ला सतीश मिश्रा पंकज मिश्रा नितिन मौर्य राकेश जयसवाल कोटेदार सहित बड़ी संख्या में गणमान्यजन व खेल प्रेमी उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: