अवैध अतिक्रमण के चलते लगता है जाम

 

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
बाराबंकी जिले के स्थानीय नगर पंचायत सिद्धौर में अतिक्रमण के चलते आए दिन नगर के मुख्य मार्ग पर जाम लगने से राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है।

सिद्धौर कस्बे के इकलौते मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण कारियों द्वारा अवैध तरीके से किए गए अतिक्रमण के चलते सकरे हुए मार्ग पर वाहनों का चलना तो दूर साइकिल मोटरसाइकिल व पद यात्रियों का चलना मुश्किल हो रहा है।

ऐसे में आए दिन नगर के मुख्य मार्ग पर लगते जाम की वजह से घंटों मार्ग अवरुद्ध रहता है। इसके बावजूद अवैध अतिक्रमण हटावाये जाने के प्रति नगर प्रशासन द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

जिसका खामियाजा राहगीरों को जाम के झाम में घंटों फंसकर भुगतना पड़ता है।जाम के नजारे हर रोज नगर में देखने को मिल रहे हैं। इसके बावजूद कुम्भकरणी की नींद में सोए जिम्मेदारों को मार्ग पर फैला अतिक्रमण नजर नहीं आ रहा है।

जबकि नगर के मुख्य मार्ग पर विकास खंड इंटर कॉलेज बैंक अस्पताल विद्यालय परियोजना कार्यालय होम्योपैथिक अस्पताल: यूनानी चिकित्सालय दूरभाष केंद्र पड़ता है ।इस मुख्य मार्ग पर भारी संख्या में दो पहिया चार पहिया वाहनों का जमावड़ा लगा रहता है।

मार्ग सकरा होने के कारण आए दिन वाहनों का जाम लगा रहता है जिससे नगर व क्षेत्र की जनता अतिक्रमण से बेहद परेशान है ।

लोगो का कहना है कि अतिक्रमण कि वजह से होती समस्या के बाबत नगर पंचायत प्रशासन व राजस्व विभाग के अधिकारियों को अवगत कराकर कई बार अतिक्रमण हटाने के लिए अवगत कराया।

लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं ।जिससे नगर में जाम लगने की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: