युवा भाजपा नेता आकाश पांडेय  बने दरियाबाद ब्लाक प्रमुख

न्यूज 22 इंडिया

रिपोर्ट-राजकुमार वर्मा
दरियाबाद  बाराबंकी
दरियाबाद ब्लाक में बीजेपी उम्मीदवार सबसे युवा चेहरा आकाश पांडेय ने सपा के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को 65 वोटों से हराया है।  86 में पड़े 77 मतों में से 71 मत पाकर आकाश पांडेय दरियाबाद ब्लाक के अब तक सबसे युवा ब्लाक प्रमुख बने हैं।

दरियाबाद में ब्लाक प्रमुख को लेकर सपा व भाजपा के उम्मीदवार आमने सामने थे। सुबह भाजपा के वरिष्ठ नेता विवेकानन्द पांडेय, पूर्व प्रमुख देवानन्द पांडेय के साथ भाजपा प्रत्याशी आकाश पांडेय मतदान को ब्लाक मुख्यालय पहुंचे। इससे पहले वह दरियाबाद के एलबीएस इंटर में रुके। यहां से करीब 65-67 बीडीसी सदस्यों के साथ आकाश ब्लाक पहुंचे। ब्लाक पहुंच मतदान शुरू हुआ।

आकाश पांडेय के समर्थन में दिखे आधे से अधिक सदस्यों को लेकर परिणाम की स्थिति साफ सुबह से ही नजर आने लगी थी। विपक्षी खेमें में इस बात से हलचल मच गई थी कि परिणाम एक तरफा जा सकता है। यही कारण रहा कि बिपक्षी दल के लोग खिसक लिए। मतदान हुआ। 86 में नौ लोगों ने मताधिकार का प्रयोग तक नहीं किया।

बतातें है कि इनमें पूर्व प्रमुख समेत उनके समर्थक सदस्य हैं। मतदान के बाद मतगणना हुआ। एआरओ एसडीएम रामसनेहीघाट जितेंद्र कटियार ने मतगणना की। 77 मतों में एक भी अवैध नहीं मिले। सभी मत वैध पाए गए।

इसमें से 71 मत आकाश पांडेय व 6 दिग्विजय को मिले। आकाश की जीत की घोषणा होते ही समर्थकों ने उत्साह दिखा। ब्लाक से लेकर सड़क तक जश्न मना।

दरियाबाद में ब्लाक से निकलते ही समर्थकों ने जगह जगह स्वगत किया। विजय का जश्न मनाते हुए आकाश का काफिला आगे बढ़ता रहा। रास्ते में कई जगहों पर भव्य स्वागत हुआ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: