पिता ने लगाया आरोप प्रताड़ना से तंग आकर 17 वर्षीय नवयुवक ने की आत्महत्या

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
जिले के असन्द्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत धनौरा गांव में शनिवार की सुबह पुराने घर के अंदर 17 वर्षीय युवक का शव लटकने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है।

असन्द्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत धनौरा मजरे गंगवाई पठनान निवासी गोपी शंकर श्रीवास्तव का लगभग 17 वर्षीय पुत्र कुलदीप श्रीवास्तव अपने पुराने घर के अंदर आंगन के जाल से गमछे से शव लटकता पाए जाने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आंगन के जाल से लटक रहे शव को नीचे उतारा और कुलदीप के कपड़ों से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।

जिसमें मृतक युवक ने गांव के ही रहने वाले उमाशंकर तिवारी उनकी पत्नी गीता तिवारी आशीष, बबलू सहित अन्य पुत्रों पर आरोप लगाया है।

कि शुक्रवार को मृतक कुलदीप उमाशंकर तिवारी के घर गया था। उसने इन लोगों के हाथ पैर भी जुड़े थे।कि जो जमीन बैनामा कराया है। उसकी जमीन को वापस कर दो।

जिसके बाद कुलदीप की पिटाई भी की गई और कहा कि तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर देंगे। मृतक के परिजन के अनुसार उसके पिता गोपी शंकर का दीमागी हालत ठीक नहीं है।जिनका लगभग 1 सप्ताह पहले अपहरण हो गया था।

इसी से आहत होकर मैं अपनी जान दे रहा हूं। इसके जिम्मेदार उमाशंकर तिवारी और उनका पूरा परिवार होगा।इस संबंध में सिद्धौर चौकी प्रभारी रूपेंद्र मिश्रा का कहना है कि मृतक के सुसाइड नोट के अनुसार चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की गई है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: