ग्राम पंचायत कोठी में वार्ड मेंबर ने खुली बैठक न होने पर लिखा पत्र

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-मोहम्मद हसन
सिद्धौर बाराबंकी
विकासखंड सिद्धौर की ग्राम पंचायत कोठी में ग्राम प्रधान की कार्यशैली से परेशान वार्ड मेंबर रंजीत प्रजापति ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत की है उन्होंने शिकायत पत्र में लिखा है कि मैं ग्राम पंचायत कोठी वार्ड 12 का मेंबर हूं और मेरे वार्ड में विकास नहीं हो रहा है।

इसके अलावा वार्ड मेंबर रंजीत ने खुली बैठक पर विशेष बल देते हुए पत्र लिखा है उन्होंने पत्र में लिखा है कि ग्राम पंचायत के लोग जागरुक हो और सरकारी योजनाओं का लाभ उन्हें मिले इसलिए खुली बैठक होना बहुत जरूरी है।

जब से ग्राम प्रधान शिव नंदनी देवी बनी है । तब से खुली बैठक नहीं हुई है इसके अलावा वार्ड मेंबर के अधिकारों का हनन भी हो रहा है।

फिलहाल आपको बताते चलें कि रंजीत प्रजापति निर्दलीय वार्ड मेंबर थे। रंजीत प्रजापति का कहना है कि जिस जनता ने हमें वोट दिया है अगर उस जनता का विकास ना करा पाऊ तो वार्ड मेंबर का कोई मतलब नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि मैं मेंबर हूं और मेरे अधिकारों का हनन हो रहा है ।

यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इस संबंध में उच्च अधिकारियों को भी पत्र भेजकर कार्यवाही की मांग करेंगे। अब देखना यह है कि इस पर मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह क्या कुछ करती हैं।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: