दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-सत्यवान पाल
सूरतगंज बाराबंकी
थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व मेड विवाद को लेकर हुए दो पक्षों में खूनी संघर्ष के बाद इलाज दौरान हुई युवक की मौत के बाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने मंगलवार की शाम फतेहपुर- सूरतगंज मार्ग पर शव रख कर प्रदर्शन किया था।

जिससे घण्टो आवागमन बाधित रहा था। पुलिस ने धारा बढ़ोत्तरी के साथ जल्द गिरफ्तारी करने का अवशासन दिया तब जाकर प्रदर्शन खत्म हुआ था लेकिन 24 घण्टे बीतने को है पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर सकी।

दरअसल ये पूरा मामला मोहम्मदपुर खाला थाना अंतर्गत ग्राम बंजरिया पुरवा गांव का है जहाँ बीते 9 जुलाई 2021 की देर शाम को दो पक्षों में मेड़ को लेकर विवाद के दौरान  खूनी संघर्ष हुआ था जिसमे राहुल गौतम पुत्र सियाराम 21 वर्ष को दूसरे पक्ष के लोगों ने बहुत बेहरहमी से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया था।

जिसे डॉक्टरों ने उसे इलाज हेतु लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था जहां पर इलाज के दौरान मंगलवार की देर शाम को राहुल की मौत हो गई।

जिससे गुस्साए आक्रोशित परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के बाद फतेहपुर सूरतगंज मार्ग स्थित मोहम्मदपुर खाला के मुख्य चौराहे पर शव रख कर घंटो तक प्रदर्शन कर चक्का जाम कर दिया।

प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर सिंह के आश्वासन के बाद भी प्रदर्शन जारी रहा। हालात बेकाबू होने पर सीओ सदर, राम सूरत सोनकर सी०ओ रामगर दिनेश कुमार दुबे थाना फतेहपुर,थाना कुर्सी,थाना बड्डूपुर, थाना सहित तमाम थानों की पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुँच गयी।

सी ओ सदर राम सूरत सोनकर के बहुत समझाने के बाद और दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही का आश्वासन के बाद परिवारजनों ने शव को मार्ग से हटाया। इस संबंध में थाना प्रभारी बीरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आगे की भी कानूनी कार्यवाही जारी है।।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: