भाजपा विधायक शरद अवस्थी की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई सम्पन्न

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी

विधायक शरद कुमार की उपस्थिति में भाजपा मंडल सिरौलीगौसपुर कार्यकर्ताओं की बैठक निरीक्षण भवन में की गई।

 

मंडल अध्यक्ष संतोष पाण्डेय की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में विधायक ने सभी कार्यकर्ताओं से उनकी समस्याएं सुनी विधायक ने बूथवार समीक्षा करते हुए कहा कि पिछली बार जीते गए बूथों को और अधिक वोटों से जीतने के लिए अभी से प्रयास करने की जरूरत है।

 

हारे बूथों पर अधिक काम करने की जरूरत पर बल देते हुए उन्होंने कहा कि सभी बूथ अध्यक्ष अपने-अपने बूथों पर होने वाले कार्यों की सूची बनाकर उपलब्ध कराएं ।

 

जिससे समय रहते वहां पर काम किया जा सके । विधायक ने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने अपने बूथ एवं सेक्टर में लोगों से मिलकर उनके विश्वास को जीतने का काम करें ।

 

वहीं क्षेत्र के ऐसे धार्मिक स्थलों की सूची बनाने को भी कहा की जहां पर अब तक प्रकाश की व्यवस्था न की गई हो वहां पर सोलर लाइटें लगाई जा सके। बैठक में मौजूद बुध एवं सेक्टर प्रमुखों की समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुनकर उनके निराकरण के लिए अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित किया ।

 

सिरौलीगौसपुर निरीक्षण भवन में अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही से जनरेटर की ध्वस्त व्यवस्था को लेकर विधायक ने नाराजगी जताते हुए अवर अभियंता लोक निर्माण विभाग को यहां की खराब व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए।

 

बैठक में जिला मंत्री रामसागर कनौजिया बलवंत प्रजापति आलोक सिंह अमित पाण्डेय मुकेश यादव मेडी लाल मौर्या उमेश निगम रविंद्र अवस्थी शैलेंद्र विश्वकर्मा पिन्टू वर्मा विशाल सिंह शैलेंद्र सिंह रमन तिवारी विकास मौर्य राजेश अवस्थी बिलखिया अनिल पांडेय बरौलिया ग्राम प्रधान जय प्रकाश वर्मा सहित समस्त बूथ एवं सेक्टर प्रभारी मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: