कीचड़ व जलभराव से आम जनता हो रही परेशान

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी
रामनगर बारांबकी

तहसील रामनगर के ग्राम बडनपुर के अंतर्गत हॉट बाज़ार (लकडमंडी) के बीचों-बीच बड़े भारी गड्ढ़े है।जिनमे बरसात का पानी भर जाता है।

जो ग्राम गनेशपुर की बैंक ऑफ इंडिया ,डायट परिसर ,को जाने वाले मार्ग से जुड़ा है।यहाँ पर दूर-दूर से आने जाने वाले यात्रियों को बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

आपको बता दे डामर रोड़ पर हॉट बाज़ार के पास बड़े-बड़े गधे होने से जलभराव का हो जाता है।जिससे लोगो का निकलना मुश्किल है।

गड्ढे में इतना ज्यादा पानी भर जाता है की पैदल चलने वाले सब्जी खरीदने वाले राहगीर बीच रास्ते में लगभग 200 मीटर तक कीचड़ व बरसात का पानी भरा रहता है।जिसमे पैदल चलने वालों को लोगो को ज्यादा परेशानी होती है।और वह साइड से निकलते हैं।

और जो बड़े वाहन ट्रक मोटरसाइकिल होते हैं वह गड्ढे से निकल जाते हैं।

और जो कीचड़ ट्रक वाहनों के पहिए की धमाक से निकलता वह गंदा कीचड़ ग्रामीणवासी, यात्रियों, डायट परिसर,व बैंक जाने वाले लोगो पर पड़ता है।

हॉट बाजार में दो दर्जन गांव के लोग बाजार सब्जी खरीदने आते है। व जो सब्जी बेचने व बाजार लगाने आते हैं। उनको बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

लेकिन शासन प्रशासन इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। रामनगर विधानसभा के विधायक कई बार इस मार्ग से निकले हैं लेकिन इस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया यह है।

एक बड़ी समस्या है कई वर्षों से यहां पर गड्ढा बना है पानी निकलने का कोई उपाय नहीं है ग्राम प्रधान भी मूकदर्शक बने हुए हैं।कोई सुध लेने वाला नहीं है योगी सरकार तो बड़े-बड़े वादे करती है।

पूरी करती है लेकिन धरातल पर कुछ और है। और कागज पर कुछ और है। अधिकारी व पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।बड़े-बड़े गड्ढे हैं लेकिन कोई भी ध्यान देने वाला नहीं है।

आने जाने वाले राहगीर लकड़ी खरीदने वाले बाजार करने वाले और वहां के दुकानदार बहुत ही परेशान हैं इस समस्या से निजात कब मिलेगा यह देखना होगा यह मार्ग चौकाघाट रेलवे क्रॉसिंग से होकर लकड़ मंडी पोस्ट ऑफिस होते हुए डीपो बंधे से मिलता है।

लेकिन इस गड्ढे को देखो कब सही किया जाता है कब इस पर काम किया जाता है।

यह  पूरी तरह से जर्जर है।कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है।बडनपुर गनेशपुर के स्थानीय लोगो का कहना है।

इस समस्या से निजात पाने के लिए रोड के दोनों तरफ नाली का निर्माण कराया जाए।डामर रोड को दुरुस्त कर ऊंची की जाय तभी इस समस्या से लकड़मंडी वासी हाट बाजार वाले समस्या से निजात पा सकते हैं।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: