नवरात्रि जागरण में जमकर झूमे श्रद्धालु

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी
रामनगर बाराबंकी।
तहसील रामनगर अंतर्गत नवरात्रि में माता के जागरण की मची है धूम भक्ति जागरण में भक्ति मय संगीत पर झूमने को हो जाते हैं मजबूर भक्ति रस में सराबोर पूरे बच्चे महिलाएं नवयुवक सभी हो जाते हैं ।

मंत्रमुग्ध इसी क्रम में ग्राम सीहामऊ में जागरण का  आयोजन किया गया गांव के संभ्रांत लोग महिलाएं बूढ़े बच्चे जागरण में शामिल होकर माता रानी के गुड़गांन माता की आरती में शामिल होकर मनवांछित फल पाने की कामना की।

वही गांव में बच्चे द्वारा स्वयं की बनाई हुई माता की मूर्ति स्थापित की गई थी जिसमें गांव के लोग बच्चों की कलाकारी व भक्ति भाव को देख कर मंत्रमुग्ध है पिता संगम लाल मिश्रा चाचा सीताकांत मिश्रा के द्वारा प्रतिदिन भोग प्रसाद का वितरण किया जाता है।

वही प्रतिदिन कोई ना कोई गणमान्य व्यक्ति व क्षेत्र का प्रतिनिधि अवश्य शामिल हुआ सुबह शाम सैकड़ों की तादात में महिलाएं करने आए बच्चे मां की पूजा अर्चना करते हैं वही आज अष्टमी के दिन हवन पूजन में सम्मिलित होकर अपने परिवार के सुख समृद्धि की कामना की ।

इस अवसर पर सुरेश मिश्रा अमरीश मिश्रा लालता प्रसाद तिवारी विजय अवस्थी अजय गौतम रामनिवास तिवारी संतोष तिवारी कपिल मिश्रा रामू मिश्रा दीपक दीक्षित बड़े लाल दीक्षित संचित अवस्थी आदि समस्त ग्रामवासी मां की पूजा अर्चना ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: