युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट-बाराबंकी
कोतवाली क्षेत्र के सधवापुर मजरे इब्राहिमाबाद गांव निवासी एक युवक ने पत्नी से विवाद के चलते गांव के बाहर लगे बबूल के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पूर्व उसने सुसाइड लेटर फेसबुक पर वायरल कर दिया जिसे बाद में पुलिस ने उसकी जेब से बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह सधवापुर गांव के बाहर कच्चे रास्ते के किनारे बबूल के पेड़ से लटकी हुई एक लाश देखने के बाद गांव में हड़कंप मच गया, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर कोतवाली निरीक्षक अजय त्रिपाठी ने पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतरवा कर उसकी पहचान कराई तो मृतक की पहचान सधवापुर गांव निवासी संजय यादव पुत्र संतराम यादव के रूप में हुयी, जिसकी पुष्टि उसके परिजनों ने पहुंचकर कर दी।
पुलिस ने मृतक की तलाशी के दौरान उसकी जेब से एक सुसाइड नोट बरामद करके मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

सुसाइड नोट में पति ने विवाद तथा संपत्ति बेटी को देने की बात कही
संजय का शव बरामद होने के थोड़ी देर बाद उसका एक साइड लेटर फेसबुक पर वायरल होने लगा जिसमें संजय ने कहा है कि उसकी पत्नी अक्सर मायके में ही रहती है आने के लिए कहने पर विवाद होता रहता है

वह अपने घर वालों से भी काफी परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है।

उसका एक लाख रुपया स्टेट बैंक में जमा है जो उसकी दो वर्षीय बेटी वैष्णवी को दे दिया जाए।इसी के साथ उसने सुसाइड लेटर पर अपना और अपनी बेटी का आधार कार्ड भी पोस्ट किया है।

कोतवाली निरीक्षक अजय त्रिपाठी ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: