महिला को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा हुई दर्दनाक मौत

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-सत्यवान पाल
सूरतगंज बाराबंकी
मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बेलहरा अंतर्गत सटरिंग लाद कर जा रहे तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने महिला को रौंदा जिससे (52) वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रेक्टर चालक मौके से फरार हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरी घटना बेलहरा के पुरानी बाजार के पास की है जहां नगर पंचायत बेलहरा के बखरिया टोला वार्ड नम्बर दो निवासी निवासिनी रहमतुल्ल पत्नी शेर मोहम्मद घर से पैदल तकिया मजार नौंचदी जा रही थी कि पुरानी बाजार के पास पहुंचते ही पीछे से सटरिंग लाद कर आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने पीछे से रौंदते हुए उनकेे ऊपर निकल गई  जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

वही चालक मौके से फरार सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है।  मृतक महिला के एक लड़का और पांच लड़कियां हैं।
दुर्घटना में महिला की मौत की खबर मिलने से घर में मौतम पसर गया वही परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल।

परिजनों ने बताया कि घर में शादी करने लायक बेटियों की शादी की तैयारी हो रही थी क्योंकि कुछ दिन बाद लड़कियों की शादी होनी थी जिसको लेकर घर परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी जो मौतम में बदल गई।

उक्त दुर्घटना के संबंध में चौकी प्रभारी संजय पांडे ने बताया ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है और चालक मौके से फरार है तथा ट्रैक्टर पर न ही नंबर प्लेट है न ही नम्बर पड़ा हुआ है ।

जिस जांच कर ट्रैक्टर का रजिस्ट्रेशन नम्बर  निकलवा कर मालिक का पता लगाकर उचित कार्यवाही की जाएगी ।।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: