लेखपाल ने अधिवक्ता पर तानी पिस्टल अधिवक्ताओं ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-विशाल गुप्ता
नवाबगंज बाराबंकी
जनपद बाराबंकी में वकील धर्मेंद्र यादव ने फायरिंग कर जानलेवा हमले की तहरीर पुलिस को दी पूरा मामला बाराबंकी जनपद के नवाबगंज कचहरी का है।
शनिवार की दोपहर कचहरी में अचानक हंगामा खड़ा हो गया

आवास विकास कॉलोनी निवासी अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार ने साथियों को बताया कि ओबरी क्षेत्र के लेखपाल चंद्रसेन यादव ने उस पर फायर किया फिर धमकी देते हुए एसडीएम कार्यालय में चले गए।

ये जानकारी पाकर दर्जनों अधिवक्ता गेट के बाहर आकर लखनऊ हाईवे पर जमा हो गए और नारेबाजी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वकीलों के उग्र तेवर देख आनन-फानन में पुलिस भी आ गई वकील धर्मेंद्र ने पुलिस को लिखित तहरीर दी।

इस हंगामे के दौरान तहसील में मौजूद लेखपाल चंद्रसेन का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें हाथापाई व बीच-बचाव करने के नजारे के साथ उनकी कमर में लगी लाइसेंसी पिस्टल भी दिखाई पड़ी।

फिलहाल पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी हुई है बताते हैं कि लेखपाल व कई अन्य कर्मचारी अवैध रूप से निजी सहायक रख रहे हैं जो उनकी गैर हाजिरी में सारा कामकाज देखते हैं। ऐसे ही एक सहायक से वकील का विवाद हुआ था

फिर बात कोतवाली तक पहुंची एक बार फिर से वकील और लेखपाल का आमना सामना हुआ तो बात और बढ़ गई। कोतवाली पुलिस ने आरोपी लेखपाल पर जानलेवा हमले व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: