कंबाइन मशीन ट्रैक्टर से टकराकर सड़क पर पलटी चार घायल

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट बाराबंकी
मंगलवार की देर शाम लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर लालपुर के निकट एक ट्रैक्टर से टकराकर कंबाइन मशीन सड़क पर ही पलट गई जिससे चार लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया

इस बीच करीब आधे घंटे तक राजमार्ग की एक लेन जाम हो गई जिसे मौके पर पहुंचकर पुलिस ने खाली करा कर यातायात शुरू कराया।

जानकारी के मुताबिक रामपुर जनपद अंतर्गत उधमपुर निवासी 25 वर्षीय विकास पुत्र लाल सिंह मंगलवार की सुबह अपनी कंबाइन मशीन लेकर संतकबीरनगर जा रहा था। देर शाम करीब 9 बजे स्थानीय थाना अंतर्गत लालपुर गांव के निकट किसी एजेंसी के लिए जा रहे नए ट्रैक्टर से टकराकर सड़क पर ही पड़ गई ।

जिससे कंबाइन मशीन पर सवार विकास के साथ ही संत कबीर नगर के ग्राम तिलजा निवासी 48 वर्षीय शिव मूरत व रामपुर जनपद के पैगंबरपुर निवासी अंग्रेज सिंह तथा उनका साथी गधेला कंबाइन मशीन के नीचे दब गए।

सड़क पर ही कंबाइन मशीन पलटने से सड़क जाम हो गई इस बीच नए ट्रैक्टर का चालक फरार हो गया लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी को कंबाइन मशीन के नीचे से निकलवा कर इलाज के लिए सीएचसी बनी कोडर भेज दिया।

जहां पर शिव मूरत विकास को भर्ती करके इलाज शुरू किया गया वहीं अंग्रेज सिंह व गधेला को मामूली चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: