युवक ने जंगल मे जाकर फांसी लगाकर की आत्महत्या

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट बाराबंकी
शुक्रवार को मोहम्मद पुर गांव निवासी 24 वर्ष एक युवक ने गांव के पास जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह मोहम्मद पुर कीरत गांव के बाहर जंगलों में नित्य क्रिया के लिए गए एक लटका हुआ सो दिखाई पड़ा उसने इसकी सूचना गांव में दी तो मौके पर पहुंचे लोगों ने उसकी पहचान

गांव निवासी बहोरी लाल के छोटे 18 वर्षीय पुत्र आशुतोष ग्रुप में करते हुए उसके घर वालों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजनों व कोतवाली निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी ने पुलिस कर्मियों के सहयोग से मृतक के शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

मौके पर ही मृतक के भाई संजय ने गांव निवासी एक व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए कहा कि आशुतोष गांव के पास ही राधे राधे ढाबे पर काम करता था। बुधवार को उसे ढाबे पर काम करने वाले गांव निवासी रायसिंह बुलाकर ले गए थे ।

तभी से आशुतोष घर वापस नहीं लौटा चूकि आशुतोष शराब का आदी था तथा अक्सर होटल पर जाता था इसलिए घरवालों ने त्योहार पर भी उसकी खोजबीन नहीं की थी।

मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक रणधीर सिंह के निर्देश पर आरोपी युवक को बुलाकर उससे पूछताछ की गई लेकिन देर शाम मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे हैगिंग आने के बाद मृतक के परिजनों द्वारा कोई तहरीर न दिए जाने से उसे रिहा कर दिया गया।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: