जल्द ही होगा बस स्टेशन का शिलान्यास-भाजपा विधायक

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
भिटरिया बाईपास पर बनने वाले रोडवेज स्टेशन की भूमि का शनिवार को विधायक सतीश शर्मा व एआरएम ने निरीक्षण करके 15 नवंबर तक भूमि पूजन कर के शिलान्यास किये जाने की घोषणा की।
विदित हो कि भिटरिया में रोडवेज बस स्टेशन का निर्माण कराए जाने की दशको से मांग की जा रही थी।

विधायक श्री शर्मा के प्रयासों से धरौली गांव स्थित राजमार्ग के किनारे 4.41 हेक्टेयर भूमि का चयन करके ग्राम समाज के साथ ही उसमे शामिल होने वाले किसानों को परिवहन निगम द्वारा 47 लाख रुपए का भुगतान भी विगत महीने कर दिया गया था।

शासन द्वारा बस स्टेशन के निर्माण के लिए 3करोड़66 लाख रूपए की स्वीकृति प्रदान करते हुए करीब 67 लाख रुपए की धनराशि भी जारी कर दी गई है। शनिवार को विधायक श्री शर्मा ने एआरएम के साथ ही बस स्टेशन निर्माण के लिए चयनित कार्यदायी संस्था यूपी सिडको के अधिकारियों के साथ स्थल का निरीक्षण करके

भूमि पर लगे पेड़ों को कटवाने तथा उस स्थान से गुजर रही विद्युत लाइन को शीघ्र ही स्थानांतरित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

उन्होंने कहा कि सभी कार्य शीघ्र ही पूरे करके आगामी 15 नवंबर से पूर्व भूमि पूजन कराने के उपरांत निर्माण शुरू करा दिया जाए जिससे जल्द से जल्द लोगों को रोडवेज बस स्टैंड की सुविधा उपलब्ध हो सके।

श्री शर्मा ने रामसनेहीघाट नगर पंचायत के लोगों के आवागमन हेतु धरौली गांव की तरफ भी एक गेट लगाए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

इस मौके पर उनके साथ जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जवाहर लाल वर्मा, प्रदीप द्विवेदी, लकी सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: