वसीम इबलीस के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुए अमन पसन्द इंसान हिन्दू और मुसलमान बूढ़ा व नौजवान

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
कर्बला सिविल लाइन्स में गुरुवार को जिले का बगैर किसी धर्म  मज़हब के भेदभाव के अमन पसंद इंसान जमा थे। क़ुरआन और हज़रत मोहम्मद साहब पर वक़्फ़ के लुटेरे और जाहिल इंसान के कमेंट पर सरकार की खामोशी पर काफी गुस्सा था।

यहाँ तक़रीर हुई,मूर्तद वसीम के पुतले को आग लगाकर फूँका गया,नारेबाजी के साथ कोतवाली बाराबंकी में एफ.आई.आर. के लिए तहरीर दी गई।

इस मौके पर जामिया हौज़े गुफरान मआब के प्रिंसिपल हुज्जातुल इलाम मौलाना सैयद रज़ा हैदर  ज़ैदी ने कहा नबी की शान  में गुस्ताखी करने वाला लायके तौबा नहीं होता।

मूर्तद वसीम इबलीस का निकाह खारिज हो चुका उसकी बीबी उस पर हराम है अगर राबेता रखा तो इबलीस की बीबी है,मां अगर आक न करे तो इबलीस की मां है,

इससे जो वास्ता रखे वो इबलीस का पैरोकार हम सब मोहम्मद के मानने वालों की जिम्मेदारी है ऐसे लोगो का बाईकाट करे।

किसान नेता ने कहा संविधान में धर्म के खिलाफ  बोलने की किसी को अनुमति नहीं है

सपा सरकार में प्रदर्शन पर आज़म खान के इशारे पर लाठियो से पीटे जाने वाले रोज़ेदार मौलाना मोहम्मद मियां आबदी ने कहा महिलाओ को दुनियां में सम्मान दिलाने वाले को मोहम्मद मुस्तफ़ा स.अ.व. कहते है।

हमारे देश मे हमे जानने का अधिकार नही कि गर्भ में बेटा है या बेटी क्योकि बेटी कत्ल हो सकती है जन्म से पहले ।

चौदह सौ वर्ष पहले इस सोंच से मुक्ति दिलाने का काम किसने किया आज उस नबी पर कुछ गन्दगी की पैदावार अपशब्द का इस्तेमाल कर के आपसी भाईचारे में आग लगाना चाहते है।गंगा जमुनी तहज़ीब को तार तार करना चाहते है ।

हमे उनके नापाक इरादा को नाकाम करना है और इसके पीछे जो ताकते छिपी है उन्हे भी बेनकाब करना है।

इमामे जुमा मौलाना मोहम्मद रज़ा जैदपुरी ने कहा वसीम इबलीस  के द्वारा सोशल मीडिया पर तौहीने कुरआन व तौहीने नबी देख कर खूंन खौल गया मै प्रशासन से मांग करता हूं

कि इस पर एफ आई आर दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए उसके द्वारा लिखी किताब पर तुरंत प्रतिबंध लगाया जाए।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: