गाँव गाँव में कांग्रेस की मंहगाई हटाओ प्रतिज्ञा पद यात्रा ने किया भ्रमण

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट बाराबंकी
गुरुवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य अब्दुल्लाह शेर खान ने अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आवाहन पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा मंहगाई हटाओ प्रतिज्ञा पद यात्रा के लिए।

भाजपा भगाओ- मंहगाई हटाओ के लिए दरियाबाद विधानसभा के विभिन्न गावों में जनसम्पर्क किया और यात्रा को सफल बनाने का निवेदन किया।यात्रा की तिथि 14 नवम्बर से24 नवम्बर के बीच दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में रहेगी ।

यात्रा में मुख्य रूप से मंहगाई की मार झेल रही जनता को अवगत कराया जायेगा और भाजपा को हटाने की मुहिम छेड़ जायेगी और प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा को किसान,नौजवान,महिलाओं को अच्छी तरह बताया ।

यात्रा के लिए गाँव निबहा,कोटवा सड़क बड़ेला नरायनपुर, हूँसेपुर,गुनौली, गोरपुर,देवी गंज, सिकौली ,मऊ,इटहुआ आदि गाँवों में लोगों से जनसम्पर्क करके यात्रा को सफल बनाने के लिए कहा ।

यात्रा सफल बनाने के लिए साथ में पूर्व जिला सचिव मनीषरावत,पिछड़ा ब्लाक अध्यक्ष भानू वर्मा, विकास वर्मा, कमल किशोर शुक्ला,

सत्य प्रकाश वर्मा, लवलेश वर्मा,राधेश्याम रावत, दादू रावत,पतिराम रावत,जान मोहम्मद, प्रशान्त वर्मा, सुधीररावत,अरूण वर्मा आदि लोगों मौजूद थे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: