कांग्रेस की भावी प्रत्याशी चित्रा वर्मा ने जनसंपर्क कर मांगा जनसहयोग

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट-बाराबंकी
पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व0 बेनी प्रसाद बर्मा की अनुज बधू व कांग्रेस पार्टी की भावी प्रत्याशी चित्रा वर्मा ने शुक्रवार को श्री राधा कृष्ण राम हजारी इंटर कॉलेज गाजीपुर में शिक्षक महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष तेज कुमार उपाध्याय से मुलाकात कर

आगामी विधानसभा चुनाव मे वित्तविहीन शिक्षकों से सहयोग मांगते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने पर वित्तविहीन शिक्षकों को 15 हजार रुपए मासिक मानदेय दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा है कि हमारी सरकार बनने पर वित्तविहीन शिक्षकों को 15 हजार रुपए मासिक मानदेय देने के साथ ही उच्चीकृत जूनियर हाई स्कूलों के पक्ष में पारित 2 दिसंबर 2009 के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन भी कराया जाएगा।

महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष तेज कुमार उपाध्याय ने कहा जो पार्टी माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय देने की बात करेगी तथा सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करेंगी आगामी विधानसभा चुनाव में वित्तविहीन शिक्षक उसके साथ रहेगा।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य केसरी कुमार तिवारी ,राजेश कुमार तिवारी ,राजकुमार पांडे, सुधांशु शुक्ला ,एस पी सिंह ,

बंदना, धीरजशुक्ला, मोहम्मद नावेद ,दुर्गेश कुमार, गिरजा शंकर दीक्षित सुनील दुबे आदि शिक्षक मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: