बीएलओ की बैठक जेबीएस महाविद्यालय में आयोजित हुई

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
मतदाता सूची में नाम बढ़ाने के लिए मतदाता की आयु तथा उसके रात्रि निवास को मुख्य आधार मानकर नाम बढ़ाए जाएं।

यह बात एडीएम ने शुक्रवार को मालिनपुर गांव स्थित जेबीएस महाविद्यालय में आयोजित बीएलओ की बैठक में उन्हें संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में शामिल करने के लिए मुख्य रूप से उसकी आयु तथा रात निवास के बारे में अवश्य जानकारी प्राप्त कर लें। बैठक में एडीएम ने बीएलओ को गरुड़ ऐप के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

इस मौके पर एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी ने कहा कि मतदाता सूची शत प्रतिशत सही बनाने के लिए बीएलओ घर-घर जाकर उसका सत्यापन कर ले तो किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रह जाएगी।

लोकतंत्र में मतदान का अपना अलग ही महत्व है इसलिए कोई भी युवा मतदाता सूची में नाम ना होने के कारण मतदान करने से अगर वंचित रह जाता है तो सारा अभियान फ्लॉप हो जाएगा।

तहसीलदार ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि सभी बीएलओ निर्धारित फार्म पर मतदाता सूची में नाम हटाने या नाम बढ़ाने को अंकित करके संबंधित कर्मचारियों के पास जमा करें अगर किसी भी बीएलओ को कोई जानकारी या कोई और दिक्कत हो तो उसके संबंध में उनसे संपर्क करके अपनी समस्या बता सकते हैं।

उन्होंने इस महत्वपूर्ण कार्य में सभी बीएलओ से ईमानदारी पूर्वक कार्य करने की अपील की। इस मौके पर महाविद्यालय के प्रबंधक अंगद सिंह, राजस्व निरीक्षक नानक शरण के साथ ही सभी अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: