सभी मुसलमानों को अपनी एक सियासी लीडरशिप बनाने की है अब जरूरत-ओवैसी

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
उत्तर प्रदेश में मुसलमानों को अपनी एक सियासी लीडरशिप बनाना जरूरी है।यह लीडरशिप आपकी और वोट से और दुआओं से बनेगी तब भारत मजबूत होगा और उत्तर प्रदेश में मजबूती आएगी।

फिरका परस्ती में कमी आएगी। मुसलमानों को जो हक नहीं दिया जाता है हम उस हक को हासिल कर पाएंगे। किसानों को खाद के लिए लाइन लगना पड़ता है लाठियां खानी पड़ती मजबूरन किसानों को ब्लैक में खाद खरीदना पड़ता है।

बाराबंकी जिले में सबसे ज्यादा मेंथा की खेती होती है यूपी में मेंथा आयल खरीदने के लिए कोई एमएसपी तय नहीं की गयी। अक्टूबर में आई बाढ़ से किसान गन्ने की फसल नष्ट हो गई सरकार ने अभी तक उनको मुआवजा नहीं दिया है।

यह बात एआईएमआईएम के प्रमुख असुदद्दीन ओवैसी ने रामपुर भवानीपुर में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करते करते हुए कही।

उन्होंने अंसारी बिरादरी बाहुल क्षेत्र में अंसारी बिरादरी को संबोधित करते हुए कहा कि हैण्डलूमों के कार्य को इस सरकार ने बंद करवा दिया है।जब से एक्सपोर्ट तब्दीली की है तब से हैण्डलूम बन्द होने के कगार पर पहुच गए। अंसारी बिरादरी परेशान है।

जैदपुर में भी हैंडलुमो की संख्या कम हो गया है। यूपी पुलिस पर पासपोर्ट में रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी कह रहे हैं न खाऊंगा न खाने दूंगा और यूपी की पुलिस को खाने दूंगा। मुस्लिमों को मौत से डराकर वोट लिए जाते हैं।

डर डर कर इन लोगों को वोट मत दो। हमारी पहली कोशिश है कि बीजेपी की सरकार यहां दोबारा ना बने और बाबा मुख्यमंत्री ना बने।

कृषि बिल वापसी पर उन्होंने कहा कि किसानों की तपस्या से बिल वापस हुआ है। 2024 चुनाव को देखते हुए मोदी जी ने तीन कृषि बिल वापस लिए हैं।बेरोजगारी भारत के नौजवानों का मुकद्दर बन गयी है।महंगाई आसमान छू रही है।

लेकिन सरकार कुछ नही कर रही है। ओवैसी ने कहा कि यदि भाजपा ने एन आर सी एन पी आर पर कानून बनाती है तो हम सडकों पर निकलेंगे और यहीं शाहीन बाग बनाऐंगे।

सभा को पार्टी के संभावित उम्मीदवार विकास लाला प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद जिलाध्यक्ष जाबिर आदि ने भी सम्बोधित किया।

ओवैसी ने मुसलमानों को जगाने के लिए बेनी प्रसाद वर्मा का उदाहरण देते हुए कहा एक समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता हुआ करते थे बेनी प्रसाद वर्मा उन्होंने कुर्मी यों को आगे बढ़ाने के लिए बहुत कुछ किया है

मुसलमानों तुम 19 प्रतिशत होअपने वजूद के लिए अपना नेता चुनो।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: