कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में निकाली प्रतिज्ञा पदयात्रा

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-सत्यवान पाल
सूरतगंज बाराबंकी
मोहम्मदपुर खाला थाना अंतर्गत बेलहरा कस्बे में सोमवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता नगर अध्यक्ष नसीर खां की अगुवाई में महंगाई के विरुद्ध कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने झंडा बैनर के साथ प्रदर्शन करते हुए कमर तोड़ महंगाई का विरोध किया।

साथ ही  कस्बे भर में प्रतिज्ञा पदयात्रा रैली निकाली गई जो बेलहरा ईदगाह से लेकर मुख्य बाजार होते हुए सिंगहा मोड़ पर जाकर समाप्त हुई।

इस दौरान भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए नगर अध्यक्ष नसीर खान ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों और नौजवानों को अच्छे दिन का सपना दिखाने का वादा किया था वो वादा कहा गया ये सब सरकार का जुमला था भाजपा सरकार से कुछ नही हो पायेगा।

ये सिर्फ लोगों के बीच जाति धर्म के नाम पर खाई पैदा कर रही हैं। और इस सरकार से महिलाएं असुरक्षित हैं। जिससे आए दिन हत्या और दुष्कर्म जैसी वारदात हो रही हैं।

प्रतिज्ञा पदयात्रा के दौरान बोले नगर अध्यक्ष कहा प्रदेश की जनता महंगाई त्रस्त है

सहकारी समितियों से डीएपी खाद नदारद साथ महंगी भी दी जा रही जिससे किसान पूरी तरह से त्रस्त हो गया है साथ ही कहा नगर अध्यक्ष ने कहा कि इस सरकार की नीतियों से जनता निराश हो चुकी है

महंगाई का यह हाल है जिसमें डीजल, पेट्रोल, दवा, खाद, गैस और खाने-पीने के सभी सामानों के दाम आसमान छू रहे हैं, क़ानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है मगर इस अहंकारी सरकार पर इसका कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता।

जिसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता देगी। कहा कि कांग्रेस हित में प्रियंका द्वारा की गई घोषणाओं का अमल होगा, प्रदेश में परिवर्तन का समय आ गया है। आप लोग कांग्रेस का हाथ मजबूत करें।

देश व प्रदेश में कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो कहती वह करती हैं। इस दौरान प्रतिज्ञायात्रा में कांग्रेस  पार्टी कई कार्यकर्ता और भावी प्रत्याशी रामानुज यादव सहित नूरुल,रमाकांत मौर्य,

शादाब, बबलू, राशिद अंसारी, कलीम ख़ाँ, अल्तमश कुरेशी, सुकई चौहान, छोटे लाल हसन, बाबू नेता, पुत्तन, सिराज, सोनम वैश्य, शकील,आदि लोग मौजूद रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: