पुलिस गश्त की खुली पोल एक ही रात में तीन दुकानों में हुई चोरी

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी
रामसनेहीघाट बाराबंकी
मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने कोटवा सड़क से कोटवा धाम मार्ग पर पुलिस बूथ से चंद कदम दूर कपड़े की दुकान सहित तीन दुकानों में पीछे से नकब लगाकर नगदी समेत करीब 50 हजार रुपये का सामान उठा ले गये।

जानकारी के अनुसार कोटवा सड़क से कोटवा धाम मार्ग पर पुलिस बूथ से 100 मीटर दूर अज्ञात चोरों ने सड़क के किनारे स्थित अंकुर जयसवाल के मेडिकल स्टोर की दुकान में पीछे से नकब लगाकर दुकान में घुसकर गल्ले में रखे करीब 3 हजार रूपये की रेजगारी तथा कुछ दवाएं उठा ले गए।

इसी क्रम में चोरों ने उसी के पास स्थित सचिन मोटरसाइकिल दुकान में भी पीछे से नकब लगाकर अंदर घुसे लेकिन वहां से खाली हाथ ही लौटना पड़ा ।

झल्लाये चोरों ने इसके बाद रमेश वर्मा की प्रिंस गारमेंट्स की दुकान में पीछे से ही नकब लगाकर अंदर घुस गए जहां पर चोरों अरे दुकान के अंदर रखी हजारों रुपए की नकदी के साथ काफी कपड़ा उठा ले जाने में सफल रहे।

सुबह दुकान खोलने पर चोरी का चला पता

इन दुकानों के पीछे काफी झाड झखाड होने के कारण लोगों को इसकी जानकारी नहीं हो सकी सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो

अंदर बिखरा हुआ सामान देख कर चौक पड़े बाद में उन्होंने कहा कि दुकानों में पीछे से नकब लगाकर चोरों ने अंदर घुस कर घटना को अंजाम दिया है।

सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

तीन दुकानों में चोरी की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक रघुवीर सिंह कोतवाली निरीक्षक अजय प्रकाश सिंह के साथ मौके पर पहुंचकर

आसपास छानबीन करके चोरों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: