रामनगर में बस स्टॉप पर बसों के ठहराव ना होने से यात्री हो रहे हैं परेशान

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी
रामनगर बाराबंकी
बांदा बहराइच मार्ग के मध्य स्थित रामनगर बस स्टॉप पर लखनऊ की ओर से आने वाली गाड़ियों का ठहराव नहीं होने से आने जाने वाले यात्रियों को बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

बस स्टॉप के पूछताछ कार्यालय में जाकर पूछताछ की तो वहां के कर्मचारी ने बताया कि रोड साइड में बने नाले पर पत्थर टूट गए हैं जिसके कारण बसे बस स्टॉप पर नहीं आती है

नाले पर टूटे हुए पत्थरों के विषय में कई बार संबंधित विभाग को अवगत भी कराया गया है फिर भी नाले पर टूटे हुए पत्थर जस के तस है।

रामनगर में बने परिवहन विभाग के बस स्टॉप पर विभाग की गाड़ियों का ठहराव नहीं होने से यात्रियों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

जबकि 1 सैकड़ा से अधिक परिवहन विभाग की बसें निकलती है अधिकतर बस के चालक परिचालक बस स्टॉप के पास बसे नहीं रोकते हैं। यात्रियों के हाथ देने के बाद भी फर्राटा भरते हुए निकल जाती हैं जबकि ढाबों पर  घंटों रुक कर मौज मस्ती किया करते हैं।

शनिवार को बहराइच की ओर जाने वाले काफी संख्या में महिला पुरुष बच्चे घंटों खड़े होकर बसों को रुकवाने का प्रयास करते रहे। लेकिन अधिकांश परिवहन विभाग की बसें नहीं रुकी।

इस संबंध में एआरएम बाराबंकी से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया अधिक सवारियां होने से बसे नहीं रुकी होंगी। अधिकतर लोग खड़े होकर जाना नहीं पसंद करते हैं। बसों का ठहराव तत्काल करवाया जाएगा।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: