प्रबंधक की दबंगई आई सामने शिक्षा मंदिर में की हवाई फायरिंग

 

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी
रामनगर बाराबंकी
तहसील रामनगर अंतर्गत पांच दिन पूर्व फीस को लेकर छात्र की पिटाई के बाद ग्रामीणों एव कालेज प्रबन्धतन्त्र के बीच हुये विवाद के बाद मंगलवार को चार छात्र छात्राओ के नाम काटने से आक्रोशित ग्रामीण जब कालेज प्रबन्धक से नाम काटने की वजह पूछने गये तब कालेज के संरक्षक ने दो राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की।

सूचना पाकर मौके पहुँची मसौली पुलिस ने ग्रामीणों को भगाकर मामले को शांत करा लिया।मामला थाना क्षेत्र के ग्राम बनियातारा शहाबपुर के निकट स्थित गुलाबदेई इंटर कॉलेज का है।

26 नवम्बर को ग्राम बनियातारा निवासी सुरेंद्र कुमार वर्मा का पुत्र आकाश वर्मा अर्धवार्षिक परीक्षा में प्रेडिकल की परीक्षा देने गया था तभी शिक्षक मो0 वाहिद ने छात्र से बकाया फीस जमा न होने पर पिटाई कर दी जिस पर छात्र ने गाली बक दी जिस पर आक्रोशित प्रधानाचार्य आनन्द वर्मा ने छात्र की पिटाई की जिससे छात्र के सिर में चोट लग गई।

घर पहुंचे छात्र ने जब परिजनों से फीस न जमा होने पर पिटाई की बात की परिजन जब कालेज पूछने गये तो कालेज के शिक्षकों एव परिजनों के बीच जमकर वाद विवाद हो गया जिस पर दोनों ओर से थाने पर मामला दर्ज कर 323 504 506 की कार्यवाही की गई थी।

मंगलवार को कालेज प्रबन्ध कमेटी ने बनियातारा निवासी कक्षा 11 की छात्रा नैंनसी व कक्षा 9 की छात्रा प्राची का नाम कालेज से काट दिया तथा बनियातारा गांव के सभी बच्चों के नाम काटने की धमकी दी जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बिना वजह नाम काटने का कारण पूछा तब मौके पर मौजूद कालेज के संरक्षक रमेशचंद्र आर्य ने दो राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी।

और कहां गुंडई से चलाते हैं चलाते हैं ग्रामीणों ने भी जवाब में ईंट पत्थर चलाये मामला और अधिक बढ पाता इससे पहले मसौली पुलिस मौके पर पहुच गयी।

स्कूल के संरक्षक रमेशचंद्र आर्य ने बनियातारा के 5 दर्जन से अधिक लोगो द्वारा प्रधानाचार्य आनन्द वर्मा को मारने एव कालेज में ईंट पत्थर चलाने की तहरीर दी है।

प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने बताया कि श्रीकृष्ण गुलाबदेई इंटर कॉलेज में बनियातारा गांव के ग्रामीणों द्वारा बवाल करने पर स्कूल संरक्षक द्वारा आत्मरक्षा में दो राउंड फायरिंग की जानकारी हुई तथा कालेज के संरक्षक रमेशचंद्र आर्य

द्वारा बनियातारा गांव के 50 से 60 अज्ञात लोगो के खिलाफ तहरीर मिली है जिसका मुकदमा दर्ज किया गया है।विद्मालय की कार्यशैली से क्षेत्र मे आक्रोश बढ रहा है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: