गन्ने के खेत में नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप

 

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी

गन्ने के खेत में नर कंकाल मिलने से गांव में हड़कंप मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने जाच पडताल शुरु कर दी।छह माह पूर्व गायब हुये बालक के परिजनो ने किशोर की पहचान की है।

बालक के अवशेष के रूप में कंकाल खोपड़ी जबड़ा और कपड़े सहित अन्य अवशेष मौके से बरामद हुये है।

गायब किशोर के पिता राजवीर सिंह ने कंकाल के साथ मिली पैंट से अपने पुत्र के ही होने का दावा किया है।

घटना स्थल पर पहुचे पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने अवशेषो की जाच पडताल और डी एन ए टेस्ट के बाद विभिन्न पहलुओ पर विचार करके घटना के खुलासे के लिये तीन टीमो को लगाये जाने की बात कही है।

उन्होने मौके पर उपस्थित अधीनस्त अधिकारियो कर्मचारियो को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से जाँच कराने के लिये कंकाल के अवशेषो को जिला मुख्यालय भेज दिया है।

मालुम हो कि बृहस्पतिवार को रामनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत तेलवारी गाँव के उत्तर दिशा में स्थित रामप्रकाश सिंह के गन्ने के खेत मे यह नर कंकाल देखा गया।

जिसके पास ही कपड़े पड़े थे।खेत मे गन्ने की कटाई  का काम कर रहे रामहेतु गुप्ता ने जब खेत मे पड़े कंकाल के अवशेष और पैंट को देखा तो आश्चर्यचकित रह गया औऱ उन्होने छह माह पूर्व से गायब चल रहे किशोर के पिता तत्काल इसकी सूचना दी।

परिजनों ने खेत में मिले अवशेष और कपड़ों के आधार पर अपने 15 वर्षीय पुत्र जिसका नाम वीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बउवा था उसकी पहचान की।

बताते चले 26 जून 2021 को शाम चार बजे घर से धान का बीड देखने गये पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय थाने मे दर्ज कराई गयी थी।

जिसमे उन्होंने शंका के तहत अपने ही गांव के चार व्यक्तियो के ऊपर किशोर को गायब करने का आरोप लगाया था।

जिस पर पुलिस ने सलमान और विमल सिंह के ऊपर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था।यह सब तब हुआ था

जब पीडित पिता न्याय के लिये माननीय उच्च न्यायालय की शरण मे था।पुलिस के तमाम जाच पडताल मे आरोपियो से कुछ खास हाथ नही लग सका।

दोषियो को न छोडने और निर्दोष के न फसने देने के चक्कर मे यह घटना काफी चर्चित रही थी।जिसमे हल्का एस आई लाईन हाजिर भी हुये थे।।

वही घटनास्थल पर थाना प्रभारी रामनगर थाना प्रभारी मसौली थाना प्रभारी फतेहपुर थाना प्रभारी बड़ोसराय सहित बडी संख्या अधिकारी कर्मचारी और ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी
……………

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: