धूमधाम से मना क्षेत्र में गणतंत्र दिवस

 

न्यूज 22 इंडिया
रामसनेहीघाट-बाराबंकी।

गणतंत्र दिवस का पर्व तहसील मुख्यालय सहित कस्बों और गांवो में बड़े धूमधाम से संपन्न हुआ।

तहसील भवन पर एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी ने झंडारोहण करके लोगों को शपथ दिलाई।

तहसील मुख्यालय पर एसडीएम श्री त्रिवेदी ने ध्वजारोहण करके उपस्थित लोगों को राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने की शपथ दिलाई इसके उपरांत सभागार में एक गोष्ठी भी की गई

जिसमें तहसीलदार ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने उपस्थित कर्मियों से अपील की कि वह लोग तहसील में आने वाले फरियादियों मे से प्रतिदिन कम से कम व्यक्ति का संपूर्ण कार्य अपने स्तर से करा दे तो उसका भला हो जाए और आपको भी शांति मिलेगी।

इसी क्रम में सीओ कार्यालय पर पुलिस उपाधीक्षक रघुवीर सिंह ने थाने पर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने विकास खंड कार्यालय पर खंड विकास अधिकारी रवि शंकर पांडेय ने ध्वजारोहण करके राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने की शपथ दिलाई।

भिटरिया स्थित वर्षा इंस्टिट्यूट पर पूर्व ब्लाक प्रमुख दिनेश सिंह ने प्रोपराइटर रामसरन वर्मा के साथ ध्वजारोहण किया।

सुमेरगंज स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में वरिष्ठ समाजसेवी कात्यानी प्रसाद मिश्रा ने तो पटेल पंचायती डिग्री कॉलेज में जवाहर लाल वर्मा ने आकांक्षा चिल्ड्रन एकेडमी में डॉक्टर रमेश सिंह ने कृति पब्लिक स्कूल में हिमांशु सिंह ने राजकीय इंटर कॉलेज अहमदपुर में प्रधानाचार्य डॉ सबा सिद्दीकी ने पटेल पंचायती इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल ने ध्वजारोहण किया।

इसी क्रम में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा प्रभात अवस्थी के नेतृत्व में राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक जन जागरूकता रैली भी निकाली गई। क्षेत्र के सभी सरकारी व मान्यता प्राप्त विद्यालयों में उनके प्रबंधक व प्रधानाचार्य द्वारा झंडारोहण करके बच्चों का मुंह मीठा किया गया।

रिपोर्ट-शिवशंकर तिवारी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: