बसपा ने जिले में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार किए घोषित

 

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
जिले में बहुजन समाज पार्टी ने जिले में छः विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है उम्मीदवारों के समर्थकों ने कड़ी मेहनत करने का संकल्प लेकर चुनावी मैदान में अपने हथकंडे अपना रही है।

रविवार को बहुजन समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती ने जिले में छः सीटों पर उम्मीदवार  के नाम की सूची जारी कर दी है । सबसे पहले नवाबगंज प्रत्याशी डॉक्टर विवेक सिंह वर्मा रामनगर विधानसभा प्रत्याशी राम किशोर शुक्ला कुर्सी विधानसभा प्रत्याशी मीता गौतम

जैदपुर विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती उषा सिंह गौतम दरियाबाद विधानसभा प्रत्याशी जग प्रसाद रावत हैदरगढ़ श्री चंद्र रावत के उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जा चुके हैं ।

नवाबगंज प्रत्याशी डॉ विवेक सिंह वर्मा ने समर्थकों के साथ विभिन्न गांवों में भ्रमण कर मतदाताओं से मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। समर्थकों ने बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी डॉ विवेक सिंह वर्मा को जिताने की अपील की गयी।

चुनाव में बिजली संविदा कर्मी संर्वजीत यादव पवन कुमार शिव कुमार  राम सांवले रोहित कुमार रंजीत यादव कमलेश कुमार भी नवाबगंज प्रत्याशी के समर्थन में उतर आए हैं । संविदा कर्मियों का कहना है कि डॉ विवेक सिंह वर्मा ने कई मरीजों की ऑपरेशन के जरिए रोशनी लौट आयी है।

इसीलिए उनका समर्थन करना अनिवार्य है। रविवार को रामनगर विधानसभा प्रत्याशी राम किशोर शुक्ला ने भोलेनाथ की चरणों में माथा टेक विधि विधान से पूजा अर्चना की । वहीं नेता ने महादेव से ही  अपने राजनीतिक सफर का शुभारंभ किया।

सक्रिय प्रत्याशी राम किशोर शुक्ला ने समर्थकों के साथ घर घर जाकर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया गया। श्री शुक्ला ने कहा कि मतदाता बुद्धिजीवी प्रत्याशी को चुनकर  चुनाव में जिताए। और विधायक मतदाताओं की आवाज विधानसभा में उठाएगा।

तभी रामनगर क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने कहा कि रामनगर विधानसभा सामान्य चुनाव 2022 के दृष्टिगत प्रत्येक कार्यकर्ता निस्वार्थ होकर मतदाताओं को जागरूक करें। मतदाताओं के सहयोग से पुनः तत्कालीन मुख्यमंत्री एक बार सत्ता में आयेगी ।

और गरीबों का दुख दर्द दूर करेंगी। इस मौके पर ब्राह्मण समाज राजीव पांडे मंडल कोऑर्डिनेटर बीएल गौतम वरिष्ठ कार्यकर्ता राम मूर्ति कनौजिया

विधानसभा प्रभारी सोनेलाल का उत्तम संतोष कुमार त्रिपाठी विनोद सैनी अब्दुल अहमद व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: