कीचड़ वाली गलियों में मांग रहा हूं वोट – अरविंद मौर्य

 

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी के सदर सीट के प्रत्याशी अरविंद मौर्या ने कहां है कि सदर क्षेत्र के गांव में बदहाली है। समाजवादी पार्टी के लोग राज्य को लूटने का काम करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि  राम मंदिर देश की आस्था का केंद्र है यह चुनावी मुद्दा नहीं कहा जा सकता। चुनाव तो हम विकास के मुद्दे पर लड़ रहे हैं।

हमारा मुद्दा राष्ट्रवाद है। बुधवार को शहर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री मौर्य ने कहा कि सदर अर्थात बाराबंकी विधानसभा क्षेत्र के गांव में जाकर वोट मांग रहे हैं और यह देख रहे हैं कि गांव की गलियों में कीचड़ भरा है।

स्वयं मतदाता हम से ऐसी गलियों में ना जाने की बात कहते हैं मगर हम उन्हीं गलियों में जाते हैं जहां बदहाली और कीचड़ दिखता है। इस सवाल पर कि आज तक सदर सीट पर कमल नहीं खिला,

उन्होंने कहा कि हर चीज पहली बार होती है इसलिए इस बार सदर सीट पर कमल का खिलना तय है। श्री मौर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी पदाधिकारियों व नेताओं को वर्चुअल तरीके से संबोधित करेंगे।

जिले की सभी 6 विधानसभाओं में इसके लिए स्थान चयनित कर लिए गए। जहां पर  पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकत्र होंगे।

शहर में इसके लिए कार्यक्रम स्थल लखपेड़ाबाग स्थित एक मैरिज हाल को बनाया गया है। यहां प्रशासन ने 500 लोगों की अनुमति भी दी है।

प्रत्याशी अरविंद मौर्या ने बताया कि कार्यक्रम में बजट के साथ ही आगामी चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री संदेश देंगे। उन्होंने बताया कि चुनाव को लेकर भी पीएम द्वारा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को चुनाव संबंधी संदेश भी दिए जाएंगे।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी विजयानंद बाजपेई ने बताया कि सभी विधानसभाओं में कार्यक्रम की तैयारी एक दिन पहले ही पूरी कर ली गई है।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: