चोरों ने घरों का ताला तोड़कर स्कूटी सहित हजारों का सामान उड़ाया

 

न्यूज 22 इंडिया
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
कोतवाली बदोसराय कस्बे के बरुआ रेती मोहल्ले में चोरों ने घरों का ताला तोड़कर एक स्कूटी नगदी समेत हजारों रुपए का गृहस्थी सामान उठा ले गए। घटना की जानकारी के बाद पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बीती रात अज्ञात चोरों ने राजकुमारी एवं चांद बाबू के घरों में घुसकर कमरे व बक्सों के ताले तोड़कर 45 सौ की नगदी जेवरात एवं अन्य गृहस्थी का सामान पार कर दिया।

बताते चलें राजकुमारी पत्नी राजू अपने मायके गई हुई थी। अकेली उसकी सास घर के बाहर ताला लगा कर सो रही थी। चोरों ने बाहर का ताला तोड़कर सामान पार कर दिया सुबह होने पर घर का दरवाजा खुला देखकर राजकुमारी के सास को लगा कि उसकी बहू इतनी सुबह आ गई है।

जब घर में घुसी तो देखा सारे ताले टूटे हुए थे और सामान गायब था इसी प्रकार चांद बाबू के घर में भी ताला तोड़कर चोर सारा सामान उठा ले गए।सईद के दरवाजे पर खड़ी स्कूटी भी चोर उठा ले गए ।सुबह होने पर पीड़ितों के यहां हड़कंप मच गया।

पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की एक ही रात 3 घरों में एक साथ हुई चोरी से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस की पेट्रोलिंग की पोल खुल गई।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: