ट्रैक्टर ट्राली के पलटने में घायल महिला की इलाज के दौरान हुई मौत

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी
  थाना रामनगर अंतर्गत बीते रविवार की शाम तेज रफ्तार ट्रेक्टर डनलप असंतुलित होकर पलट जाने के चलते उस पर सवार 1 दर्जन  महिला श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गयी थी इलाज के दौरान घायल 46 वर्षीय महिला श्रमिक पवन देवी पत्नी स्वर्गीय तुलसीराम निवासी मीरपुर झाला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतिका के परिजनों ने थाने पर लिखित प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की है। ज्ञात हो कि बीते रविवार की शाम राममूरत पुत्र झींगुर के खेत में परवल की निकायी करके ट्रैक्टर डनलप पर सवार होकर एक दर्जन से अधिक महिला मजदूर घर वापस आ रही थी।

ग्राम पुरैना स्थित बंधे के समीप तेज रफ्तार ट्रेक्टर डनलप असंतुलित होकर पलट गया था। जिसके नीचे दबकर लगभग एक दर्जन महिला श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गई थी। घायलों का इलाज सीएचसी रामनगर पर कराया गया था। गंभीर रूप से घायल पवन देवी सहित तीन महिला श्रमिकों की हालत नाजुक होने के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

बाद में पवन देवी के परिजनों ने उनके इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया था। जहां पर इलाज के दौरान 25 अप्रैल की शाम पवन देवी की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने थाना रामनगर पर

लिखित प्रार्थना पत्र देकर ट्रैक्टर चालक नीरज पुत्र राममूरत निवासी बड़नपुर डीपो के लापरवाही के चलते मौत होना बताया है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
रिपोर्ट-विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: