चक मार्ग पर जलभराव से आवागमन में हो रही परेशानी

न्यूज 22 इंडिया
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
टिकुरी से  हजरतपुर जाने वाले चक मार्ग की विगत महीनों पटाई करने के पश्चात नालियों का निर्माण न किए जाने के चलते लोगों के घरों के गंदे पानी के ठहराव की वजह से किसानों को अपने खेतों में कृषि यंत्रों ट्रैक्टर ट्राली इंजन आदि लाने ले जाने में काफी दिक्कतें आ रही हैं ।

ग्राम पंचायत दरिगापुर अंतर्गत चक मार्ग टिकुरी वाया हजरत पुर की पटाई का कार्य ग्राम पंचायत के द्वारा कुछ महीनों पहले किया गया था। जल निकासी की व्यवस्था हेतु नालियों का निर्माण न किए जाने के चलते लोगों के घरों के गंदे पानी का ठहराव प्रत्येक समय उक्त मार्ग पर बना रहता है।

जिससे रास्ता जगह-जगह से गड्ढों में तब्दील हो गया है। जिसका आलम यह है कि किसानों को अपने कृषि यंत्रों ट्रैक्टर  ट्राली आदि लाने ले जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस संबंध में राजाराम रामनरेश जगदीश मोहन  पप्पू यादव मनोज यादव श्यामू मौर्य शैलेंद्र आदि किसानों ने बताया कि उक्त मार्ग की पटाई का कार्य महज खानापूर्ति करके ग्राम पंचायत के द्वारा किया गया था।

जिसके दोनों ओर नालियों का निर्माण न होने की वजह से जगह-जगह पर जलभराव होने से आवागमन बाधित हो रहा है ।इसी प्रकार से मरकामऊ के ग्राम प्रधान के घर के समीप से पुरनिया जाने वाले संपर्क मार्ग के दोनों और नालियों का निर्माण न होने से

डांमरीकृत मार्ग पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। लोगों को वाहन की कौन कहे पैदल चलना भी कठिन हो रहा है।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: