रोजा इफ्तार पार्टी का किया गया आयोजन

न्यूज 22 इंडिया
सिद्धौर बाराबंकी
रोजा रखना और रोजेदार को रोजा इफ्तार कराना दोनों ही पुण्य के काम हैं । इसी सिलसिले में बुधवार को कस्बे में कई स्थानों पर रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में रोजेदार शामिल हुए ।

रोजा इफ्तार के बाद रोजेदारों ने अल्लाह से देश में अमन और शांति कायम रहने के लिए दुआएं भी मांगीं । स्थानीय कस्बे के मोहल्ला साधु मियां कटरा में बुधवार को रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया । इसमें काफी संख्या में रोज़ेदार शामिल हुए ।

मोहल्ला साधु मियां कटरा में मेराज अहमद पुत्र हसनैन रजा उर्फ मो०हसन पूरे मक्का वार्ड से युवा सभासद प्रत्याशी के आवास पर रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया है जहां पर कस्बे के हर मोहल्ले के लोग शामिल हुए ।

साधु मियां कटरा की रोजा इफ्तार पार्टी में नन्हें रोजेदारों के लिए खास इफ्तारी का इंतजाम हसन द्वारा किया गया । इफ्तार के बाद रोजेदारों ने मगरिब की नमाज अदाकर देश में अमन और खुशहाली बनी रहने के लिए दुआएं भी कीं ।

इस अवसर पर मेराज अहमद, सलीम अहमद ,वकील अहमद, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद शरीफ, हसनैन रजा उर्फ मो०हसन पूरे मक्का वार्ड से युवा सभासद प्रत्याशी मोहम्मद आरिफ,आदि मौजूद थे ।
रिपोर्ट-मोहम्मद हसन

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: