शिक्षकों की समस्याओं को लेकर बीएसए से मिला यूटा का प्रतिनिधि मंडल

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन यूटा बाराबंकी के पदाधिकारियों ने नवागत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ अमित कुमार से शिष्टाचार भेंट कर शिक्षकों के हितों की बात रखी। साथ ही विश्वास दिलाया कि जनपद के शिक्षकों द्वारा शिक्षण संबंधित पूरा सहयोग प्राप्त होगा। वही संगठन के पदाधिकारियों ने शिक्षकों की कई मूलभूत समस्याओं के सम्बन्ध में बात की।

जिनमें मुख्य रूप से कई विकास खण्ड में ऑनलाइन सीसीएल एवम् चिकित्सीय अवकाश के प्रकरणों को अस्वीकृत करने, पदोन्नति किए जाने के आदेश जारी हो चुके है उक्त आदेश के क्रम में जनपद में कार्यरत शिक्षकों के पदोन्नति संबंधी कार्यवाही तत्काल शुरू किये जाने, कतिपय कारणों से निरीक्षण में अनुपस्थित पाए गए

शिक्षकों के बाधित वेतन को बीईओ की संस्तुति पर बहाल करने, चयन वेतनमान व अन्य प्रकरणों की लंबित पत्रावलियों पर कार्यवाही करने सहित अन्य कई माँगे की गयी।

नवागत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ अमित कुमार ने संगठन को पूरी तरह से आश्वस्त किया गया कि किसी भी प्रकार से शिक्षकों का अहित नहीं होगा साथ ही शिक्षकों की समस्याओं को दूर करने का सार्थक प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार, जिला महामंत्री सत्येंद्र भास्कर, संयुक महामंत्री साकिब किदवाई, जिला संगठन मंत्री दीपक मिश्रा,

जिला आडिटर आशीष शुक्ल, जिला उपाध्यक्ष राकेश कौल, विशाल यादव, अनिल कुमार, मनोज चौधरी, देवेंद्र निरंजन, संदीप गौतम, सर्वेश दीक्षित, सच्चिदानंद सिंह, रामपाल रावत, छोटेलाल, संग्राम सिंह, चंद्र प्रकाश सिंह सहित संगठन के पदाधिकारी व शिक्षक मौजूद रहे।
रिपोर्ट-राकेश पाठक

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: