खाद्य निरीक्षक की छापेमारी से दुकानदारों में मचा हड़कंप

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
बुधवार को ब्लॉक सिद्धौर अंतर्गत खाद्य निरीक्षक और कोठी पुलिस की संयुक्त टीम ने कोठी चौराहे पर तथा सैदनपुर चौराहे पर पॉलिथीन मुक्त अभियान के तहत कई दुकानों और प्रतिष्ठानों पर छापा मारकर कार्यवाही की है।कोठी कस्बे में बाजार का दिन होने से छोटे दुकानदारों में हड़कंप मच गया‌।

बुधवार को खाद्य निरीक्षक यस डी तिवारी और कोठी पुलिस की संयुक्त टीम ने  कस्बे में लगने वाली सप्ताहिक बाजार और चौराहे पर स्थित दुकानों और प्रतिष्ठानों पर छापा मारकर दुकानों पर पॉलिथीन मिलने से कार्यवाही की है‌ बाजार का दिन होने के चलते कार्यवाही की बात फैलते ही छोटे दुकानदारों में हड़कंप मच गया और वह अपनी दुकानें छोड़कर भाग खड़े हुए।

कोठी कस्बे में सत्य प्रकाश घनश्याम विष्णु कुमार मोहम्मद नईम अनुज वर्मा प्रहलाद सहित अन्य दुकानों पर पॉलीथिन बरामद की‌। इसके अलावा सैदनपुर चौराहे पर भी कई दुकानों पर छापा मारा और पॉलिथीन मिलने पर जुर्माना की कार्यवाही की गई‌ खाद्य निरीक्षक के मुताबिक लगभग 13 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया।

जबकि क्षेत्र में चर्चा है कि बड़े दुकानदारों के यहां से कई कई बोरे पॉलिथीन बरामद हुई थी। उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई।

जबकि पटरी दुकानदारों से 1हजार रूपए से लेकर 2 हजार रुपए तक जुर्माना वसूला गया।खाद्य निरीक्षक एस डी तिवारी का कहना है जिन दुकानों पर पॉलिथीन मिली थी उनके खिलाफ कार्यवाही कर जुर्माना वसूला गया है।
रिपोर्ट-रणविजय सिंह

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: