जुआरियों पर कार्यवाही ना होने से प्रधान संघ के अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

न्यूज 22 इंडिया
जैदपुर बाराबंकी
जुआरियों का लगातार ताता बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी चपेट में युवा पीढ़ी आ रही है इसके साथ ही कुछ बच्चे भी जुआ खेलने के आदी होते जा रहे हैं। गांव का भविष्य बेहद खराब हो रहा है। लगातार अराजकता का माहौल बना हुआ है।

समय रहते जुआरियों पर कार्यवाही नहीं हुई तो स्थिति खराब हो सकती है यह शब्द बरायन गांव के ग्राम प्रधान अरविंद कुमार के हैं जिन्होंने पूर्व में कोतवाली जैदपुर में अवगत कराते हुए बताया लेकिन पुलिस की लापरवाह कार्यशैली के चलते लगातार जुआरियों का जमावड़ा बना रहता है।

जिसको लेकर 10 मई दिन मंगलवार को ग्राम प्रधान मनरेगा का कार्य देखने के लिए तालाब की ओर जा रहे थे। जहां पर रास्ते में कुछ लोग जुआ खेलते हुए दिखाई दिए। ग्राम प्रधान को आता देख अन्य लोग भाग निकले लेकिन दो लोग वहीं पर खड़े रहे।

जिसको मना करने पर ग्राम प्रधान से अभद्रता करते हुए विवाद के उपरांत मारपीट किया। जिसको लेकर ग्राम प्रधान अरविंद कुमार ने कोतवाली जैदपुर में लिखित शिकायत देते हुए उक्त लोगों पर कार्रवाई करने की मांग किया।

वही बृहस्पतिवार तक कार्यवाही ना होने पर प्रधान संघ अध्यक्ष अवध राम के नेतृत्व में कई ग्राम प्रधान सहित कोतवाली जैदपुर पहुंचकर दो दिवस बीतने के बावजूद कार्यवाही ना होने पर कड़ी नाराजगी जताई।

प्रधान संघ अध्यक्ष ने बताया कि यदि जल्द ही उक्त लोगों पर कार्यवाही नहीं की गई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
रिपोर्ट-संदीप तिवारी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: