देवीगंज चौराहे पर अतिक्रमण को लेकर प्रशासन ने दी दुकानदारो को चेतावनी

न्यूज 22 इंडिया
बनीकोडर बाराबंकी
रामसनेहीघाट तहसील में दुकानदारों द्वारा अवैध अतिक्रमण किया गया है।जिसके चलते लोगो को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।प्रदेश सरकार के अतिक्रमण हटाने संबंधी अभियान के बाद अब अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रशासन की नींद खुली है।

जिसके बाद  विकासखंड बनिकोदर अंतर्गत देवीगंज चौराहे पर फैले अतिक्रमण को प्रशासन ने ध्यान में रखते हुए सरकार के आदेश के तहत अतिक्रमण हटाने को लेकर आज तहसील प्रशासन आज देवीगंज चौराहे पर एकत्रित हुआ।

लेकिन आज अतिक्रमण नहीं हटाया गया बल्कि लोगो को चेतावनी दी गई है।रामसनेहीघाट के तहसील प्रशासन के अधिकारियों द्वारा देवीगंज चौराहे पर  माइक(लाउड हेलर) के मध्यम लोगों को चेतावनी दी गई कि आप सभी लोग अपनी दुकानें सड़क के किनारे से हटाकर सुरक्षित जगह पर कर लें।

जिससे कल अतिक्रमण को हटाने में किसी भी भी दुकानदार का कोई भी नुकसान ना हो। तहसील प्रशासन ने सभी दुकानदारों से अनुरोध करते हुए इस बात से अवगत कराया की कल प्रशासन द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाया जाएगा।

आप स्वयं ही अतिक्रमण पहले ही हटा ले जिससे कि किसी भी दुकानदार के सामान का नुकसान ना पाए।पूरे देबीगंज बाजार में माइक के माध्यम से लोगो को चेतावनी दी गई।आपको बता दे की कल तहसील प्रशासन द्वारा देवीगंज इलाके में अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही  की जाएगी।
रिपोर्ट-विकास पाठक

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: