भाजपा सांसद ने किया नाला सफाई कार्यक्रम का शुभारम्भ

न्यूज 22 इंडिया
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
बहटाई नाला की सफाई कार्यक्रम का शुभारम्भ सांसद उपेंद्र सिंह रावत अध्यक्ष जिला पंचायत राजरानी रावत के साथ संयुक्त रूप से किया गया।

इस नाले की लम्बाई लगभग 15 किलोमीटर है जो किन्तूर से निकल ईटाहुआ पूरब तक है इस नाले के साफ हो जाने से लगभग दो दर्जन गाँवों को जलभराव से राहत मिलेगी तथा किसान अपनी भूमि में अच्छी फसल उगा सकेगें।

कार्यक्रम स्थल पर लोगों को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा कि इस नाले की खुदाई के लिए क्षेत्रीय जनता लगातार मांग कर रही थी। निवर्तमान विधायक शरद कुमार अवस्थी ने भी इस नाले की खुदाई के लिए प्रयास किये है। क्षेत्र की समस्याओं को देखते हुए इस नाले को खुदाई हेतु स्वीकृत कराया गया है।

बताते चले इस नाले की सफाई न होने से बारिश व बाढ़ के समय खेतों के साथ साथ गांव में पानी भर जाता था जिससे किसानों की फसलें बर्बाद हो जाती थी।सजनी मौराचा के किसानों सहित भारतीय किसान यूनियन मण्डल उपाध्यक्ष निसार मेहंदी ने भी इसकी सफाई करवाने की कई बार मांग की थी।

इस मौके पर बढ़ा खण्ड अधिशासी अभियंता एसके सिंह खण्ड विकास अधिकारी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ग्राम विकास अधिकारी चन्द्र शेखर गुप्ता सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: