चोरी पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है थाना असन्दरा की पुलिस

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
जनपद के असंद्रा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सभी मामलों की शिकायत पुलिस से होने के बाद भी। एक भी चोरी का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है।

जिसके चलते चोरों का हौसला बुलंद है।बीती रात नगर पंचायत सिद्धौर में प्रशासन द्वारा लाखों रुपए की लागत से लगाई गई। स्टील लाईटों पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

    जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र में पुलिस पस्त चोर मस्त वाली कहावत बिल्कुल सटीक बैठ रही है।कि क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों की घटनाएं पुलिस को चुनौती दे रही हैं। फिर भी असन्द्रा पुलिस के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती है।

बीती रात नगर पंचायत सिद्धौर सीएचसी के पास सिद्धौर जैदपुर मार्ग पर नगर प्रशासन द्वारा लाखों रुपए की लागत से स्ट्रीट लाइट लगवाई गई थी। जिनमें से लगभग आधा दर्जन से अधिक  लाइटों को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए।

इसकी शिकायत नगर के अधिशासी अधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने पुलिस से कर कार्यवाही की मांग की है। इतना ही नहीं लगभग 1 माह पूर्व असन्द्रा थाने से चंद कदमों की दूरी पर लगातार लगभग 8 दुकानों का ताला तोड़कर लाखों के सामान पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया था।

इसके अलावा थाना क्षेत्र के कन्हवापुर गांव में खेत में सिंचाई के लिए लगाया गए 3 इंजन एक ही रात में  चोरों ने गायब कर दिया था। इन सभी मामलों की पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की थी। लेकिन असन्द्रा पुलिस द्वारा चोरियों का खुलासा करने की दूर की बात रही अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

इस संबंध में असन्द्रा थाना अध्यक्ष ध्यानेंद्र प्रताप सिंह का कहना है बीती रात नगर पंचायत में चोरी हुई  लाइट का मामला संज्ञान में है कार्यवाही के लिए सिद्धौर चौकी प्रभारी को निर्देशित किया जा चुका है।
रिपोर्ट-रणविजय सिंह

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: