लगातार हो रही चोरी की घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे हैं सवाल

न्यूज 22 इंडिया
सूरतगंज बाराबंकी
इन दिनों मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में चोरों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है अभी हाल ही में थाना क्षेत्र में लगातार दो चोरियां हुई जिसका पुलिस अभी तक सुराग नही लगा पाई जिससे चोरों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है।

वही एक बार फिर स्थानीय पुलिस को चुनौती देते हुए थाना क्षेत्र के छेदा चौकी अन्तर्गत चोरों ने करीब 6 लाख की चोरी कर फरार हो गये। जबकि इससे पूर्व थाना क्षेत्र में चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर सबको हैरत में डाल दिया था।

उसी तरह एक बार फिर चोरों ने चोरी कर सबको हैरत में डाल दिया है। वही क्षेत्रीय लोगों के द्वारा स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है कि पूर्व में हुई चोरी का अभी खुलासा नही कर सकी पुलिस न गिरफ्तारी कर सकी और चोर चोरी की घटना को फिर अंजाम दे डाला।

आपको बताते चले कि शनिवार की रात मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के छेदा चौकी अंतर्गत ओरीपुर गांव पोस्ट भिरिया निवासी राकेश मिश्रा पुत्र गार्गी प्रसाद के जनेव को काट कर बक्से की चाभी निकाल ले गए और छत के ऊपर चढ़कर जीने के सहारे घर में दाखिल होकर कमरे में रखे बक्शे का ताला तोड़कर दहेज में मिले जेवरात एक जोड़ी झुमकी सोने की एक मांग बेंदी एक सोने की नाथ ,

सोने की तीन अगूंठी , सोने की एक चैन , दो जोड़ी पायल चांदी की कमर पेटी , हाथ फूल सहित जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। इन बढ़ती चोरी की घटनाओं को लेकर थाना क्षेत्र के लोग हतप्रभ हैं। वही सूत्रों की माने तो पुलिस द्वारा रात्रि गश्ती के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है।

और इन चोरियों के कारण जगह- जगह जुआ, शराब का अड्डा जमता है। अगर पुलिस का यही रवैया रहा तो लोगों का जीना दूभर हो जाएगा।
रिपोर्ट-सत्यवान पाल

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: