एग्ज़िकोंन ने अल यानाबिया यूएई में ख़रीदी इक्यावन प्रतिशत हिस्सेदारी

रूदौली के रहने वाले है एग्ज़िकोंन ग्रुप के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक एम क्यू सैयद

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
पहले बाराबंकी जनपद का हिस्सा रहा रूदौली कस्बे के साथ साथ बाराबंकी जनपद भी एक बार फिर गौरवान्वित है।

क्योकि यहां के निवासी एम क्यू सैय्यद की कम्पनी एग्ज़िकोंन इम्पेक्स एफजेडई एलएलसी,(एग्ज़िकोंन ग्रुप कंपनी) ने दुबई स्थित अल यानाबिया टेक्निकल सर्विसेज एलएलसी मे इक्यावन प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है।

समझौते की शर्तें और अधिग्रहण के लिए लगाई गई पूंजी का खुलासा नही किया गया है।दुबई मे 2004 मे स्थापित अल यानाबिया घरेलू,औद्योगिक और वाणिज्यिक बाजारों के लिए एचवीएसी,एयर फिल्ट्रेशन सिस्टम,

एनग्रेविंग एंड ओमेंटेशन,फ्लोर एंड वॉल टाइलिंग,फाल्स सीलिंग और लाइट पार्टिशन इंस्टॉलेशन,प्लंबिंग, सेनेटरी कॉन्ट्रैक्टिंग,फिट-आउट और आंतरिक सेवाएं प्रदान करता रहा है।

तकनीकी उपकरण एवं बुनियादी कार्यबल मे कंपनी के निवेश ने अल यानाबिया को अपने ग्राहक आधार को पिछले 18 वर्षों मे बेजोड़ सेवा प्रदान की है।यानाबिया के संस्थापक शेख जहांगीर ने बताया “अल नबाविया अपने ग्राहकों को अंतिम सेवाओ के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे और जनशक्ति की एक श्रृंखला में

समाधान प्रदान करने के लिए अपनी क्षमताओ के त्वरित विकास के लिए प्रतिबद्ध है।शेख जहांगीर ने आगे कहा, “हम अपने मौजूदा और नए व्यवसायो मे आगे आने मे मदद के लिए एग्ज़िकोंन समूह को धन्यवाद देना चाहते है एवं ग्रुप के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर है।

ताकि हमारे विकास को तेज़ करने करने के साथ पूर्णतया इंटिरीअर डिज़ाइन एवं फिट आउट कंपनी में परिवर्तन किया जा सके।एग्ज़िकोंन ग्रुप के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक एम क्यू सैयद कहते है।हम अल यानाबिया के साथ इस साझेदारी करने के लिए उत्साहित है।

जिसने अपनी उत्कृष्टता साबित करते हुए संयुक्त अरब अमीरात मे एक अग्रणी कम्पनी के रूप मे स्थापित किया है। अल यानाबिया के पास अब एग्ज़िकोंन के साथ एक अद्वितीय विकास अवसर है।

एग्ज़िकोंन की समूह निदेशक पद्मा मिश्रा इंसी ने कहा अल यानाबिया ग्राहक आधार की विविध और प्रकृति सेवा गुणवत्ता अपने ग्राहको को प्रदान करने मे सक्षम है।

एक सिद्ध प्रबंधन टीम और एक बेहतर ग्राहक मूल्य प्रस्ताव के साथ,अल यानाबिया के पास एग्ज़िकोंन के साथ बढ़ते जीसीसी बाजार मे अपने मजबूत विकास प्रक्षेपवक्र को जारी रखने का एक रोमांचक अवसर है।

एक्सहिकॉन द्वारा स्थापित ‘क्रिएटिव फोकस’ के संस्थापक यू. नाडकर ने कहा,अल यानाबिया जीसीसी मे एग्जिबिशन इंटीरियर,रिटेल और कमर्शियल फिट आउट के लिए एंड टू एंड सॉल्यूशंस के एग्जिकॉन के बढ़ते पोर्टफोलियो का हिस्सा होगा।उन्होने कहा अल यानाबिया का एग्ज़िकोंन द्वारा क्रिएटिव फोकस के साथ एकीकरण जीसीसी बाजार मे हमारे विकास को और तेज़ी से बढ़ाने मे मदद करेगा।

एग्ज़िकोंन द्वारा पिछले छह महीनों में यह दूसरा और संयुक्त अरब अमीरात मे एग्ज़िकोंन ग्रुप द्वारा किया गया पहला है अधिग्रहण है।एग्ज़िकोंन समूह ने वर्ष 2019 में आंतरिक, सामान्य व्यापार,स्वास्थ्य देखभाल और प्रदर्शनी व्यवसायो के साथ संयुक्त अरब अमीरात मे प्रवेश किया था।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: