छेड़छाड़ के आरोप में महिला ने दो मनचलों की चप्पलों से जमकर पिटाई

न्यूज 22 इंडिया
फतेहपुर बाराबंकी
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर हैरान हो जाएंगे। सोशल मीडिया में अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है जो लोगों को हंसाते व रुलाते है। एक ऐसा ही वीडियो बाराबंकी से वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई अंचभित रह जाएंगे।

दरअसल बाराबंकी की देवा कोतवाली क्षेत्र में एक युवती परचून की दुकान चलाती है। दो शराबी व्यक्ति युवती की दुकान पर कुछ सामान लेने आए थे। युवती को दुकान पर अकेला देख दोनों शराबी व्यक्ति युवती से छेड़छाड़ करने लगे।

व्यक्तियों की छेड़छाड़ से परेशान अकेली युवती रोने लगी। युवती को रोता देख वह राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ देख युवती को हिम्मत आ गई इसके बाद युवती ने दोनों शराबी मनचलों की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी।

युवती की पिटाई का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।
पूरा मामला बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र के इसरहना का है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक युवती परचून दुकान चलाती है।

आरोप है कि दुकान पर दो शराबी मनचले कुछ सामान खरीदने आए थे। लड़की को अकेला देख दोनों शराबी व्यक्ति लड़की से छेड़छाड़ और उसका नंबर मांगने लगे। लड़की काफी देर तक इसका विरोध करती रही। जब लड़की दोनों व्यक्तियों से परेशान हो गई तब वह रोने लगी।

वहां से निकल रहे राहगीरों की नजर दोनों शराबियों और रो रही लड़की पर पड़ी। इसके बाद राहगीर उसकी दुकान पर रुके गए और लड़की से रोने का कारण पूछने लगे। लड़की ने रोते हुए पूरी आपबीती बताई, जिसके बाद मौजूद लोगों ने दोनों शराबी युवकों को वहीं पर बिठा दिया।

लोगों का साथ पाकर लड़की को हिम्मत आई और उसने चप्पल निकालकर दोनों शराबियों की जमकर पिटाई कर दी। दिनदहाड़े हुई बीच सड़क पर इस घटना के बाद सवाल ये उठता है कि सरकार मनचलों पर काफी गंभीर है। जिलों में एंटी रोमियो पुलिस लगातार सड़क, चौराहे और सुनसान जगह पर गश्त करती रहती है।

ताकि मनचले लड़कियों और महिलाओं को परेशान ना कर सके। लेकिन यह वीडियो वायरल होने के बाद सवाल ये उठता है कि क्या इन मनचलों को एंटी रोमियो पुलिस और उसकी कार्रवाई का डर नहीं है।

हालांकि इस पिटाई का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।
रिपोर्ट-सचिन कुमार

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: